ताज़ा खबर
 

“द कपिल शर्मा शो” को बंद किए जाने को लेकर जानिए क्या है सोनी टीवी का पक्ष

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा बीच हुई रार के बाद से ही लगातार यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सुनील ग्रोवर दोबारा द कपिल शर्मा शो पर वापसी करेंगे?

Author नई दिल्ली | March 28, 2017 3:15 PM
फिल्म की टीम कपिल के सेट पर पहुंच गई और काफी देर वेट करने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर नहीं उठे हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा बीच हुई रार के बाद से ही लगातार यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सुनील ग्रोवर दोबारा द कपिल शर्मा शो पर वापसी करेंगे? साथ ही यह सवाल भी बना हुआ है कि क्या सोनी टीवी कपिल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करेगा? मालूम हो कि जिन भी एपिसोड्स से सुनील ग्रोवर नदारद रहे हैं उन एपिसोड्स की टीआरपी काफी नीचे गई है। यूट्यूब पर भी सुनील के बिना शूट किए गए एपिसोड्स को लाइक किए जाने की तुलना में डिसलाइक किए जाने किए जाने वाले लोगों की संख्या ज्यादा रही। अब तक सोनी टीवी की तरफ से कपिल के साथ कॉन्ट्रेक्ट को लेकर कोई बयान नहीं आया था लेकिन अब सोनी टीवी ने यह साफ कर दिया है कि वह कपिल शर्मा शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल नहीं करने जा रहा है।

हाल ही में जब सुनील ग्रोवर की जगह राजू श्रीवास्तव को लिए जाने की खबरें सोशल मीडिया में आईं तो एक अखबार ने यह खबर छापी कि चैनल इस बात से खुश नहीं है और वह द कपिल शर्मा शो के साथ किया गया कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करने या कैंसिल करने के बारे में विचार कर रहा है। शो के बंद किए जाने की अफवाहों के बारे में बात करते हुए चैनल के प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी मनोरंजन वेबसाइट को बताया कि शो अभी ऑफ एयर नहीं जा रहा है। यदि कोई अन्य फैसला लिया जाता है तो हम मीडिया को इस बारे में सूचित करेंगे और एक स्टेटमेंट जारी करेंगे। जहां तक आने वाले एपिसोड्स का सवाल है तो हमारे पास एपिसोड्स का एक बैंक है (जिसे शूटिंग नहीं होने के केस में चलाया जा सकता है) लेकिन हम भविष्य में अभी और एपिसोड्स शूट किए जाने के बारे में विचार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि “द कपिल शर्मा शो” के कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए मनमुटाव के बाद से शो का अस्तित्व खतरे में नजर आ रहा है। शो पर गुत्थी, डॉ. मशहूर गुलाटी और पिंकू भाभी जैसे मजेदार किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच चीजें फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से खराब होती चली गईं। मालूम हो कि कपिल और उनकी टीम जब एक ट्रिप से लौट रहे थे तो कपिल ने शराब पीकर अपनी टीम को काफी भला बुरा कहा था और जब सुनील उन्हें शांत कराने के लिए खड़े हुए तो उन्हें मारने के लिए जूता उठा लिया था। इस वाकए के बाद से सुनील शो पर नजर नहीं आए हैं और उन्होंने ट्विटर पर एक लेटर लिख कर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App