ताज़ा खबर
 

संजय दत्त और रेखा के अफेयर की अफवाहों से परेशान हो गए थे सुनील दत्त, एक्ट्रेस को दी थी बेटे से दूर रहने की हिदायत

संजय दत्त और रेखा के अफेयर की खबरें लगातार मीडिया में आने से सुनील दत्त काफी परेशान हो गए थे। इतना ही नहीं, सुनील दत्त ने रेखा को अपने बेटे से दूर रहने तक की भी सलाह दे दी थी।

सुनील दत्त ने रेखा को दी थी संजय दत्त से दूर रहने की सलाह (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों से पूरे देश में अपार लोकप्रियता हासिल की है। उनकी एक्टिंग और अंदाज ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। रेखा कई बार अपनी फिल्मों से इतर अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का नाम संजय दत्त के साथ भी जुड़ने लगा था। उनकी अफेयर की खबरें इस कदर मीडिया में आने लगी थीं कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त काफी परेशान हो गए थे। इतना ही नहीं, सुनील दत्त ने रेखा को अपने बेटे से दूर रहने तक की भी सलाह दे दी थी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त और रेखा ने साल 1984 में आई फिल्म ‘जमीन आसमान’ में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के बीच ही दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गई थीं। कहा जाता था कि रेखा और संजय दत्त एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते थे और कई बार साथ में भी देखे जाते थे।

संजय दत्त और रेखा से जुड़ी यह खबर सुनील दत्त तक भी पहुंच गई थी, जिससे एक्टर काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने पहले संजय दत्त को इन सभी चीजों से दूर रहने और अपने करियर पर ध्यान देने की सलाह दी। हालांकि, संजय दत्त ने अपने पिता की बातों पर ध्यान नहीं दिया।

मीडिया में यह भी खबरें आने लगी थीं कि संजय दत्त और रेखा ने गुपचुप शादी कर ली है। इस खबर से सुनील दत्त को काफी झटका लगा था। वहीं, जब बेटे ने उनकी बात नहीं सुनी तो सुनील दत्त ने रेखा से बात करने का फैसला किया। उन्होंने एक्ट्रेस को अपने बेटे से दूर रहने की सलाह दी। रिपोर्ट के मुताबिक सुनील दत्त के मना करने के बाद रेखा और संजय दत्त में दूरियां बढ़ने लगीं।

कुछ समय बाद संजय दत्त और रेखा ने भी अपनी शादी की खबरों को झूठा बताया था। बता दें कि सुनील दत्त से इतर संजय दत्त की मम्मी नरगिस दत्त भी रेखा और एक्टर की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो गई थीं। एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने रेखा को ‘चुड़ैल’ बताया था, साथ ही उनपर काफी आरोप भी लगाए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि रेखा दूसरों की नजर में एक ‘चुड़ैल’ से ज्यादा और कुछ नहीं हैं।

Next Stories
1 ‘बागवान’ एक्टर साहिल चड्ढा और उनकी पत्नी को एंबुलेंस ने मारी टक्कर, घिसटते चले गए कपल; पेट और पैर में आई गंभीर चोट
2 30 रुपए बचाने के लिए घंटों पैदल चलते थे रोहित शेट्टी, पिता की मौत के बाद बिक गया घर; अजय देवगन के इस कदम से बदली किस्मत
3 राहुल गांधी ने पूछा-हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी? तो फिल्ममेकर उड़ाने लगे मजाक; हुए बुरी तरह ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X