ताज़ा खबर
 

सुनील शेट्टी के फैन ने ऐसा क्या कर लिया रिकॉर्ड, कि कैमरा छीन कर डिलीट करवा दी वीडियो

हाल ही में सुनील शेट्टी अपने इंटीरियर स्टोर के पास देखे गए। वहीं उनका एक फैन उन्हें देख कर काफी एक्साइटेड हो गया और उनकी वीडियो बनाने लगा। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सब हैरान रह गए।

एक स्टोर के बाहर खड़े सुनील शेट्टी अपने फैन से अचानक नाराज हो गए।

बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी लंबे वक्त के बाद फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में कैमियो करते नजर आए। हाल ही में सुनील शेट्टी अपने इंटीरियर स्टोर के पास देखे गए। वहीं उनका एक फैन उन्हें देख कर काफी एक्साइटेड हो गया और उनकी वीडियो बनाने लगा। मिड डे के मुताबिक सुनील को फैन द्वारा उनका वीडियो बनाना बिलकुल अच्छा नहीं लगा। वहीं वह काफी नाराज हो गए। इतना ही नहीं सुनील ने गेट पर खड़े स्टोर सिक्योरिटी गार्ड को तुरंत अपने पास बुलाया और कहा कि इस फैन को पकड़ो और इसके फोन से रिकॉर्डिंग डिलीट करो। इसके बाद फैन के मोबाइल से वह वीडियो डिलीट करवाई गई।

अचानक सुनील का इतना नाराज होने का कारण कुछ खास समझ नहीं आया। हाउस फुल, हेरा-फेरी, फिर हेरा फेरी, फाइट क्लब, कैश, फाइट क्लब जैसी फिल्मों में नजर आने वाले सुनील शेट्टी को फैन के फोन कैमरा से क्या दिक्कत हो सकती है, यह हैरानी वाली बात है। बता दें, सुनील हाल ही में फिल्म ए जेंटलमैन में वह कर्नल के किरदार में दिखाई दिए थे।ए जेंटलमैन के को-डायरेक्टर राज निधिमोरु ने बताया, ‘हम उन्हें फिल्म में लेना चाहते थे और मुझे उनका किरदार काफी पसंद है।

उन्होंने पिछले कुछ समस से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो वे काफी एक्साइटिड दिखे और उन्होंने कहा कि वो ऐसी ही स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना चाहते थे। वो एक कर्नल हैं लेकिन सक्रिय वाले नहीं और वो ऋषि को ढूंढ रहे हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए को-डायरेक्टर कृष्णा डीके ने कहा- ऋषि के किरदार के लिए वो गॉडफादर की तरह हैं।

Are we done for the day yet??? #IndiasAsliChampion @andtvofficial

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

When work is play & play is work! Loving it!!!

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App