ये किस तरह की हेराफेरी है- अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर देख बोले अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी से यूं मिला जवाब

अक्षय कुमार ने अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ के ट्रेलर पर ट्वीट किया कि यह किस तरह ही हेरा फेरी है। सुनील शेट्टी ने भी उनका जवाब दिया है।

akshay kumar, suniel shetty
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और एक्टर अक्षय कुमार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई थी। उनके बाद अब उनका बेटा अहान शेट्टी भी उनके नक्शे कदम पर चलने की कोशिश कर रहा है। दरअसल, अहान शेट्टी हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘तड़प’ से कदम रखने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया उनके साथ मुख्य भमिका अदा करती नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसने आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों की भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर देख आम लोगों के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, कमाल राशिद खान, विवेक ओबेरॉय, कमल हासन और परेश रावल जैसे बॉलीवुड कलाकार भी खूब ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार ने ‘तड़प’ का ट्रेलर देख एक्टर सुनल शेट्टी से सवाल किया कि यह किस तरह ही हेरा फेरी है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की ‘तड़प’ का ट्रेलर देख अक्षय कुमार ने लिखा, “यार सुनील शेट्टी, तेरा बेटा तो तुझसे भी दस कदम आगे है। यह किस तरह की हेराफेरी है भाई? ‘तड़प’ का क्या ट्रेलर है? मेरी तरह से अहान को ढेर सारा प्यार और बधाइयां।” अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आप पहले थे जिसने उसकी तस्वीर देखते ही बधाइयां दी थीं और सालों पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। हमेशा इस तरह से प्यार जताने के लिए आपका ढेर सारा शुक्रिया। मैं आपके इस कदम की सराहना करता हूं।” बता दें कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘फिर हेराफेरी’, ‘हेराफेरी’, ‘जानी दुश्मन’, ‘दे दनादन’ और ‘धड़कन’ शामिल है।

वहीं अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की बात करें तो इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रजत अरोड़ा ने लिखा है। फिल्म में एक्टर ‘ईशाना’ का किरदार अदा करते हुए दिखाई देंगे, वहीं तारा सुतारिया ‘रमिसा’ के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए मिलन लूथरिया ने कहा था कि यह एक डार्क लव स्टोरी है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट