scorecardresearch

ड्रग्स मामले में स्टार किड के बचाव में उतरे सुनील शेट्टी, सेलेब्स को ड्रगीज कहे जाने पर कहा- ‘बॉलीवुड में सभी नशेड़ी नहीं हैं’

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा कि बॉलीवुड ‘ड्रगीज’ से भरा नहीं है।

ड्रग्स मामले में स्टार किड के बचाव में उतरे सुनील शेट्टी, सेलेब्स को ड्रगीज कहे जाने पर कहा- ‘बॉलीवुड में सभी नशेड़ी नहीं हैं’
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (फोटो: सुनील शेट्टी/इंस्टाग्राम)

ड्रग्स की बात को लेकर बॉलीवुड के फैन्स पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से नाराज चल रहे हैं। हाल ही में एक इवेंट में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने ड्रग्स के बारे में खुलकर बात की है। दरअसल इस इवेंट का आयोजन सीबीआई की ओर से किया गया था।

इवेंट का आयोजन ‘इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग’ के खिलाफ दिवस’ के अवसर पर किया गया था। जिसमें सुनील शेट्टी भी पहुंचे और उन्होंने इस इवेंट में कहा कि ‘बॉलीवुड में हर कोई ड्रग्स नहीं ले रहा है’ और उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स लेता है जो कि गलत है। इसी को ध्यान में रखते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं कि ‘मुझे इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं और मेरे 300 से ज्यादा दोस्त हैं जिन्होंने जिंदगी में कभी कुछ नहीं किया।’ इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड बॉयकॉट जैसे मुद्दों पर भी चर्चा की।

सुनील शेट्टी थे इवेंट में हुए थे शामिल: सुनील शेट्टी को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। जिसमें सुनील शेट्टी ने ड्रग्स पर खुलकर बातचीत की, साथ ही बॉलीवुड और ड्रग्स से जुड़े सवालों के जवाब दिए। उनसे यह भी पूछा गया कि मशहूर हस्तियों के साथ ड्रग्स आदि लेने जैसा व्यवहार क्यों किया जाता है। हर कोई बॉलीवुड को सबसे पहले क्यों निशाना बनाता है?

बच्चा समझ कर माफ कीजिए: सुनील का कहना है कि बॉलीवुड ड्रग एडिक्ट्स से भरा नहीं है, साथ ही अपनी बातचीत जारी रखते हुए कहा कि, “गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रगीज से भरी हुई नहीं है, यहां सभी नशेड़ी नहीं हैं।”

आपको बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी ड्रग से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था और जिसके बाद आर्यन को एक महीने की कैद हुई थी।

इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती को भी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें कुछ हफ्तों की जेल भी हुई थी। इनके अलावा कॉमेडियन भारती सिंह, शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर और अन्य बड़ी हस्तियां भी ड्रग के मामले में मुश्किल में हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट