ताज़ा खबर
 

कैमरे के पीछे Singing करने वाली सिंगर सुनिधि कर रहीं डेब्यू, इस फिल्म में बनेंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान का गायन तो हर एज ग्रुप को पसंद आता है। लिहाजा सुनिधि चौहान हर मिजाज के सॉन्ग को गुनगुनाती हैं। अब तक उनके फैंस सिर्फ उनकी आवाज के तराने सुनते हैं लेकिन जल्द ही वे उन्हें एक्टिंग करते भी देख सकेंगे।

सिंगर से एक्ट्रेस बनने जा रहीं सुनिधि

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान का गायन तो हर एज ग्रुप को पसंद आता है। लिहाजा सुनिधि चौहान हर मिजाज के सॉन्ग को गुनगुनाती हैं। अब तक उनके फैंस सिर्फ उनकी आवाज के तराने सुनते हैं लेकिन जल्द ही वे उन्हें एक्टिंग करते भी देख सकेंगे। क्योंकि सुनिधि लघु फिल्म ‘प्लेइंग प्रिया’ के साथ अभिनय की दुनिया में अपना पहला कदम रखने को पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन ‘लेकर हम दिवाना दिल’ के निर्देंशक आरिफ अली ने किया है।

सॉन्ग की रिकॉर्डिंग करते सुनिधि सॉन्ग की रिकॉर्डिंग करते सुनिधि

‘प्लेइंग प्रिया’ शहर में आधारित एक फैंटसी-थ्रिलर है। फिल्म जल्द ही डिजिटल मंच पर रिलीज होगी। मशहूर गीत ‘शीला की जवानी’ की 32 वर्षीय गायिका ने अपने इस नए काम को लेकर अपने उत्साह को साझा किया।

सुनिधि ने एक बयान में कहा, ‘‘ मैं हमेशा से अभिनय करना चाहती थी…पर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इसमें मुझे इतना मजा आएगा। ये पूरा अनुभव बेहतरीन था।

गाना गाते सुनिधि गाना गाते सुनिधि

निर्देशक अली ने कहा, ‘‘ सुनिधि में थ्रिलर, गंभीर फिल्में और अलग तरह के किरदार निभाने के गुण हैं। इसलिए जब मैंने उन्हें फिल्म के बारे में बताया…तो उन्हें यह विचार काफी पसंद आया और वह इसमें अभिनय करने को तैयार हो गई। फिल्म के निर्माण में डिजिटल कंटेंट स्टूडियो, हमारामुवी ने मदद की है।

Next Stories
1 पंजाबः अरविंद केजरीवाल की रैली से पहले मलेरकोटला में लगी धारा-144
2 Mohenjodaro एक्टर ऋतिक रोशन ने खोला अपनी सक्सेज का राज
3 उफनती नदी में कार गिरने से 6 व्यक्ति बहे और 1 की मौत
ये  पढ़ा क्या?
X