ताज़ा खबर
 

पहली बार “क्रिकेट के भगवान” संग नजर आईं सुनिधि चौहान, देखिए तस्वीरें

सुनिधि ने बिना एक पल गवांए सचिन के साथ बेहतरीन एक तस्वीर क्लिक करवाई जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

Author Published on: April 17, 2017 11:25 AM
एक कार्यक्रम के दौरान सुनिधि की मुलाकात सचिन से हुई।

सचिन ​तेंदुलकर के लाखों के फैंस हैं उनकी इस फैंस लिस्ट में पॉपुलर सिंगर सुनिधि चौहान का नाम भी जुड़ गया है। एक कार्यक्रम के दौरान सुनिधि की मुलाकात सचिन से हुई। सुनिधि ने बिना एक पल गवांए सचिन के साथ बेहतरीन एक तस्वीर क्लिक करवाई जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुनिधि ने लिखा… मैं इस दिन को हमेशा याद रखूंगी, जब मैं आप से मिली। फिल्म नीरजा को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड में ​बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला और इसी खुशी को ​सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी रखी गई। सचिन और सुनिधि की मुलाकात इसी पार्टी के दौरान हुई और सुनिधि ने उनके साथ यहां तस्वीर खींचवाई।

इस सेलिब्रेशन पार्टी में सचिन और सुनिधि के अलावा फिल्म के डायरेक्टर राम माधवनी, विद्या बालन और उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, सुनील गावस्कर, दीया मिर्जा, हुमा कुरैशी और नहीं आ​डवानी जैसे सेलिब्रेटी शामिल हुए थे। कुछ दिन पहले ही सचिन की बायोपिक “सचिन -अ बिलियन ड्रीम्स” का ट्रेलर रिलीज किया गया है। सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर बनी बायोपिक को जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में सचिन की करियर और उनकी जीवन की यात्रा को दिखाया जाएगा। फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को संगीत दिया है ए.आर रहमान ने। वहीं अपने जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर सचिन का कहना है कि इस फिल्म ने उन्हें फिर से उन महत्वपूर्ण पलों को जीने का मौका दिया है। इस फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

 

वीडियो: शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 न्यूयॉर्क में अपना आखिरी हफ्ता बिता रहीं प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, ट्विटर पर जाहिर की भावनाएं
2 “द फेट ऑफ द फ्यूरियस” ने पहले ही वीकेंड पर चीन में कमाए 12 अरब रुपए, तोड़े ढेरों रिकॉर्ड
3 कृति सेनन ने अपने राब्ता को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की तारीफों के बांधे पुल, बताया- शानदार एक्टर