ताज़ा खबर
 

भगवान का गिफ्ट है जिससे तुम्हें पैसे मिलते हैं- जब कपिल शर्मा के जोक्स सुमोना को लगे बुरे तो अर्चना पूरन ने दिया था ऐसा जवाब

Sumona Chakravarti Birthday: कपिल शर्मा ने जब पहली बार सुमोना चक्रवर्ती के होठों को लेकर जोक्स बनाए थे तब उन्हें बुरा लगा था। शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने तब उन्हें समझाया था।

सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा शो की बेहतरीन कॉमेडियन हैं (File Photo)

Sumona Chakravarti Birthday: The Kapil Sharma Show से हर घर में एक कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली सुमोना चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है। 24 जून साल 1988 को जन्मीं सुमोना चक्रवर्ती ने बहुत छोटे उम्र से ही ऐड फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। 1999 ने आई मनीषा कोइराला और आमिर खान की फिल्म ‘मन’ में उन्होंने एक बाल कलाकार की भूमिका भी निभाई थी।

सुमोना ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान तब मिली जब उन्होंने कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में उनकी पत्नी मंजू शर्मा का किरदार निभाया। सुमोना एक ऐसी कॉमेडियन बनीं जो खुद के ऊपर बने जोक्स द्वारा ही लोगों को हंसाने लगीं। कपिल शर्मा अक्सर उनके होठों को लेकर जोक्स बनाते हैं और यह सिलसिला अब भी जारी है।

सुमोना चक्रवर्ती ने जी टीवी के शो जज़्बात में बताया था कि उन्हें शुरू में अपने होठों पर कपिल शर्मा के जोक्स सुनकर बुरा लगा था और और तब अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें समझाया था। शो के होस्ट राजीव राजीव खंडेलवाल ने उनसे पूछा कि ये जब शुरू हुआ तब आपको लगा कि मेरे ऊपर जोक मारना थोड़ा ज्यादा पर्सनल हो रहा है?

जवाब में सुमोना चक्रवर्ती ने कहा था, ‘मुझे कभी बुरा नहीं लगा। मैंने कोशिश भी की कि लगे कुछ लेकिन नहीं लगा क्योंकि लोग इतना कहते थे न कि तुमको बुरा नहीं लगा? बुरा नहीं लगता?’ इसके बाद राजीव ने उनसे कहा, ‘आपके होठों के ऊपर जोक मार मार कर लोगों को खूब हंसाया गया।’

 

सुमोना ने जवाब दिया, ‘पहली बार ये जोक मुझे बहुत बुरा लगा था। मैंने सोचा ये क्या मतलब हुआ। मैं अंदर गई, शीशे के सामने खड़ी भी रही। मैंने सोचा ठीक ही तो है,, बड़ा है मतलब क्या होता है। मैं थोड़ी सी कन्फ्यूज हो गई थी।’

सुमोना ने आगे बताया था, ‘तब अर्चना पूरन सिंह जो हमारी जज थीं। उन्होंने मुझे पास बैठाया। उन्होंने मुझसे कहा, डार्लिंग..ये भगवान का दिया हुआ तोहफा है। तुम्हें इसके लिए ही पैसे मिलेंगे। मुझे कभी नहीं लगा कि ये बॉडी शेमिंग हैं, मैं खुद पर हंस सकती हूं।’

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो फिलहाल ऑन एयर नहीं हो रहा है। हालांकि इसके दोबारा शुरू होने की खबरें भी आ रही हैं। शो के बंद होने पर इसके कॉमेडियंस बेरोजगार हो गए हैं जिनमें सुमोना भी शामिल हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक पोस्ट कर बताया था कि वो बेरोजगार हो गई हैं।

 

साथ ही उन्होंने यह खुलासा किया था कि वो एंडोमेट्रियोसिस नामक बीमारी से जूझ रही हैं। सुमोना के अनुसार, साल 2011 में उन्हें यह बीमारी हुई थी और अब वो इसके चौथे स्टेज में हैं।

Next Stories
1 ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर कर की ‘Krrish 4′ की घोषणा, प्रियंका चोपड़ा ने फ़िल्म को लेकर कही ये बात
2 बंगाल में धर्मांतरण का मुद्दा होता तो बिना नाश्ते के थियेटर कर रहे होते- संबित पात्रा पर भड़के सपा नेता; हुई तीखी बहस
3 विश्व का एकमात्र वैदिक शहर बनेगा अयोध्या- मोदी-योगी का नाम लेकर बोले बॉलीवुड एक्टर तो लोग देने लगे ऐसा रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X