The Kapil Sharma Show में सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री, नहीं हुई हैं शो से बाहर! ‘आदू’ भी आएगा नजर?

कुछ वक्त पहले सुमोना के कुछ क्रीपी पोस्ट सामने आए थे जिसे देख कयास लगाए जाने लगे थे कि सुमोना कपिल के शो में न होने की वजह से मायूस हैं।

Sumona Chakraborty, Sumona Chakraborty entry in The Kapil Sharma Show, Kapil Sharma,
सुमोना चक्रवर्ती (फोटो सोर्स-सुमोना इंस्टा)

द कपिल शर्मा शो की धमाकेदार वापसी होने जा रही है। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। जिनमें भारती सिंह से लेकर कृष्णा अभिषेक तक मेन कलाकार नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस को जब सुमोना चक्रवर्ती प्रोमो में कहीं नजर नहीं आईं तो ये बात चर्चा का विषय बन गई। कहा जाने लगा कि कपिल के शो में सुमोना को नहीं लिया गया है। वहीं कुछ वक्त पहले सुमोना के कुछ क्रीपी पोस्ट सामने आए थे जिसे देख कयास लगाए जाने लगे थे कि सुमोना कपिल के शो में न होने की वजह से मायूस हैं।

वहीं अब खबर सामने आ रही है सुमोना शो से कहीं नहीं गई हैं। वह भी इस शो में सही समय पर नजर आएंगी। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना ने पिछले हफ्ते ही चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

शो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक- ‘सुमोना शो में नजर आएंगी। कपिल के शो में सुमोना भूरी बनी दिखाई देंगी। इस किरदार को पिछले सीजन में काफी पसंद किया गया था ऐसे में भूरी को कॉन्टीन्यू रखा जाएगा। कपिल और सुमोना के बीच कोई परेशानी नहीं है। दोनों के रिश्ते अच्छे हैं। शो के प्रोमो पिछले महीने शूट किए गए, सुमोना वहां मौजूद नहीं थीं जिस वजह से वह प्रोमो में नजर नहीं आईं। प्रोमो दर्शकों के सामने लाने का उद्देश्य था कि शो के आने की जानकारी लोगों को मिल जाए। कुछ पर्सनल प्रॉब्लम्स के चलते सुमोना कॉन्ट्रैक्ट साइन करने में लेट हो गईं।’

इसके अलावा इंस्टा और स्नैप चैट की दुनिया में मशहूर ‘आदू’ भी कपिल के शो पर नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरव गेरा को गुत्थी के अवतार में देखा जा सकता है। हालांकि अभी इस पर मेकर्स चर्चा कर रहे हैं। फिलहाल फैंस शो की वापसी का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि जब से अक्षय कुमार ने रिलीव किया है कि कपिल के शो में वह नजर आने वाले हैं तभी से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती चली जा रही है।

बता दें, पिछले दिनों शो से जुड़े कई सारे फोटोज और पोस्ट सामने आए। वहीं शो के प्रोमो में भी रिवील हुआ कि इस बार कपिल शर्मा के शो पर कौन- कौन से कॉमेडियन्स दर्शकों को हंसाने आएंगे। भारती सिंह, सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अर्चना पूरण सिंह शो का अहम हिस्सा हैं। कपिल ने अपने शो के प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा था कि वह पुराने चेहरों के साथ एक बार फिर से शो पर वापसी कर रहे हैं। लेकिन इस प्रोमो में दूर दूर तक सुमोना चक्रवर्ती कहीं नजर नहीं आईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट