ताज़ा खबर
 

करीना कपूर के ऑनस्क्रीन पति सुमित व्यास ने गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे, वायरल हो रहीं तस्वीरें

बता दें कि सुमित व्यास ने इससे पहले एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से शादी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों का जल्द ही तलाक हो गया था।

सुमित व्यास गर्लफ्रेंड एकता कौल संग शादी के बंधन में बंध गए हैं।

‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर के पति का रोल अदा करने वाले सुमित व्यास अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बीते शनिवार को जम्मू में हुई वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की तस्वीरों में एकता  किसी राजकुमारी से कम नजर नहीं आ रही हैं। सुमित और एकता के शादी के फंक्शन्स 13 सितंबर से शुरू हो गए थे जिसमें पूजा, हल्दी और संगीत सेरेमनी जैसे कार्यक्रम शामिल थे।

एकता की दोस्त और टेलीविजन एक्टर मालिनी कपूर ने शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कपल के संग एक सेल्फी भी पोस्ट की है। मालिनी ने तस्वीर के संग कैप्शन लिखा- सुमित व्यास आज से लड़की तुम्हारी। इसके अलावा शादी की तस्वीरों और वीडियोज को सुमित और एकता के फैन क्लब ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया है।

सुमित और एकता की वेडिंग तस्वीरों के अलावा शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। अपने रूचिकर वेडिंग कार्ड को लेकर सुमित का कहना था कि “मैं नहीं चाहता था कि पुराने और उबाऊ तरीके से शादी करूं इसलिए कुछ अलग करना चाह रहा था, ताकि शादी को यादगार बनाया जा सके।’ बता दें कि सुमित व्यास ने इससे पहले एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से शादी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों का जल्द ही तलाक हो गया था। सुमित ने इसी साल फरवरी में एकता कौल के संग सगाई की थी।

सुमित और एकता की शादी का कार्ड

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App