ताज़ा खबर
 

‘दंगल’ के बाद अब चाइना में रिलीज होने वाली चौथी इंडियन फिल्म बनी ‘सुल्तान’

सुल्तान सलमान के लिए अब एक और नई खुशखबरी आई है। सलमान की पिछली ईद में आई फिल्म सुल्तान अब चाइना में भी रिलीज होने जा रही है।
Author नई दिल्ली | June 24, 2017 17:02 pm
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ट्यूबलाइट फिलहाल बॉक्स ऑफिस में कुछ धमाल नहीं कर पाई है। लेकिन सलमान के लिए ये फिल्म लकी जरूर है। क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर आते ही फिल्म कमाई के नाम पर तो अभी थोड़ा सुस्त है लेकिन सलमान के लिए दूसरी तरफ खुशखबरी आई है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट चलने में थोड़ा टाइम लगा रही है। लेकिन सुल्तान सलमान के लिए अब एक और नई खुशखबरी आई है। सलमान की पिछली ईद में आई फिल्म सुल्तान अब चाइना में भी रिलीज होने जा रही है। अब इसके बाद लोग यह जानने में इंटरस्टेड हैं कि आमिर खान की दंगल को सलमान की सुल्तान क्या बीट कर पाएगी।

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ट्यूबलाइट फिलहाल बॉक्स ऑफिस में कुछ धमाल नहीं कर पाई है। लेकिन सलमान के लिए ये फिल्म लकी जरूर है। क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर आते ही फिल्म कमाई के नाम पर तो अभी थोड़ा सुस्त है लेकिन सलमान के लिए दूसरी तरफ खुशखबरी आई है। दरअसल, सलमान की फिल्म सुल्तान एक बार फिर से सारे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स तोड़ने को तैयार है। जी हां, अब ये फिल्म चाइना में रिलीज होने जा रही है। बता दें, सलमान खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुल्तान को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्शन मूवी का अवॉर्ड दिया गया था।

हर साल चाइना में 34 फॉरेन फिल्में रिलीज होती हैं जिनमें 4 इंडियन फिल्में भी होती हैं। इस साल अभी तक आमिर खान की ‘दंगल’, एक्‍टर प्रभास की ‘बाहुबली 2’ और सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ चीन में रिलीज हो चुकी है और अब सलमान की ‘सुल्‍तान’ भी इस लिस्‍ट में शामिल हो गई है। अब ऐसे में जहां सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ थिएटरों में टाइम पर नहीं जल पा रही। वहीं उनकी पिछली ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्‍तान’ ने बाजी मार ली है।

बता दें, निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की इस फिल्‍म में सलमान के साथ अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं। अपनी फिल्‍म की इस सफलता के लिए निर्देशक अली अब्‍बाज जफर ने अपने बयान में कहा, ‘शंघाई इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल की तरफ से मिले इस सम्‍मान और प्‍यार से हम बहुत खुश हैं।’ बॉलीवुड में तो सलमान की ‘सुल्तान’ ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़े। इसके बाद अब अपनी कमाई के आंकड़ों को और बढ़ाने के लिए ‘सुल्तान’ चाइना जा रही है। हाल ही में आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ चीन में रिलीज हुई। इस फिल्‍म ने वहां अब तक की रिकॉर्ड कमाई की है। ऐसे में सलमान की ‘सुल्‍तान’ से और भी सफलता की उम्‍मीद की जा रही है। क्या पता सलमान की ‘सुल्तान’ आमिर की ‘दंगल’ का भी रिकॉर्ड तोड़कर भारी कमाई करे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.