ताज़ा खबर
 

फिल्म के डायरेक्टर ने भी अनुष्का शर्मा का शेयर किया मीम, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

अनुष्का शर्मा और वरूण धवन स्टारर फिल्म 'सुई-धागा' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में अनुष्का के कैरेक्टर का नाम ममता है। वरूण धवन मौजी के कैरेक्टर में नजर आएंगे।

अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ में इस तरह के एक्सप्रेशन दिए हैं कि इनके मीम्स सोशल मीडिया पर छाए हैं। अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली के भी मीम्स और वीडियो वायरल किए जा रहे हैं। इनमें से एक मीम ऐसा भी है जिसे फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया भी शेयर करने से खुद को नहीं रोक सके।

मीम को शेयर करने के साथ शरत ने कैप्शन लिखा- ‘खुद को रोक नहीं सका।’ वीडियो में वीडियो गेम मारियो और अनुष्का शर्मा की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। अनुष्का शर्मा के चेहरे वाला इमोजी स्टेज पार कर रहा है। ये काफी मजेदार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसी से इमेज लेकर ढेरों मीम्स बन रहे हैं। मीम्स के जरिए अनुष्का शर्मा का ट्रोल भी किया जा रहा है। एक्ट्रेस पर बन रहे इन मीम्स को देखकर लोग हंसने को मजबूर हो रहे हैं।

ट्रेलर में दो सीन हैं। एक सीन में एक्ट्रेस बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे में अनुष्का गुमशुम और उदास बैठी हुई हैं। अनुष्का के इन्हीं दो लुक्स को फोटोशॉप के जरिए वीडियो और तस्वीरों में फिट किया जा रहा है। खास बात यह है कि इन मीम्स के जरिए फिल्म का अच्छा प्रमोशन हो रहा है। अनुष्का शर्मा और वरूण धवन स्टारर फिल्म ‘सुई-धागा’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

फिल्म में अनुष्का ने ममता का रोल अदा किया है तो वहीं वरूण धवन मौजी के कैरेक्टर में नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का और वरूण पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो ममता एक दिन मौजी को खुद का बिजनेस शुरू करने की सलाह देती है। तमाम उतार-चढ़ाव देखने के बाद पति-पत्नी एक दिन खुद की कंपनी खोलने में कामयाब हो जाते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App