ताज़ा खबर
 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 15: सुई धागा के लिए अब भी दूर है 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 15: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि रिलीज़ के दो हफ्ते बाद भी फिल्म 100 करोड़ की कमाई से दूर है।

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 15: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन।

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 15: वरुण धवन की ‘सुई धागा’ बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है। अपनी रिलीज़ के 15 दिनों बाद इस  फिल्म से दर्शकों की रूचि थोड़ी कम होने लगी है। इसके अलावा कई फिल्में रिलीज़ होने की वजह से ही अनुष्का शर्मा और वरूण धवन की इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ रहा है। ट्रेड पंडित ये अंदाजा लगा रहे थे कि ये फिल्म आसानी से 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी लेकिन रिलीज़ के दो हफ्ते बाद भी फिल्म सौ करोड़ के आंकड़ें तक नहीं पहुंच पाई है।

‘सुई धागा’ ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 1 करोड़ 75 लाख रुपए, शनिवार को 3 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया था। रविवार को फिल्म ने 4 करोड़ 35 लाख रुपए का कारोबार किया था। सोमवार और मंगलवार को मिलाकर फिल्म ने करीब 4 करोड़ रुपए की कमाई की है। बुधवार को फिल्म 1-1.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म ने रिलीज़ के पहले हफ्ते में 62.5 करोड़ का और दूसरे हफ्ते में 13.30 करोड़ का बिज़नेस किया है। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 75.80 करोड़ की कमाई कर ली है।

शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म सुई धागा की शूटिंग दिल्ली और मध्यप्रदेश में हुई है। फिल्म 28 सितंबर को देश के विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वरूण धवन और अनुष्का शर्मा लोअर मिडिल क्लास पति पत्नि का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक छोटे से शहर में रहने वाले पति-पत्नी के संघर्ष पर आधारित है। केंद्र सरकार के मेक इन इंडिया थीम से प्रभावित इस फिल्म में यह दिखलाया गया है कि कैसे एक आम इंसान अपनी इच्छाशक्ति और मेहनत के बल पर सफलताएं हासिल कर सकता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App