ताज़ा खबर
 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 12: ‘सुई धागा’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही बंपर कमाई, 100 करोड़ क्लब में जल्द ले सकती है एंट्री

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 12: 'सुई धागा' के अलावा सिनेमाघरों में 'लवयात्री' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्में भी मौजूद हैं हालांकि 'सुई धागा' दोनों फिल्मों की तुलना में अच्छा परफॉर्म कर रही है।

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 12: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन।

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 12: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में अनुष्का और वरुण धवन के बीच की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। भारत के अलावा फिल्म इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई करने में सफल हो रही है। ‘सुई धागा’ के अलावा सिनेमाघरों में ‘लवयात्री’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में भी मौजूद हैं हालांकि ‘सुई धागा दोनों फिल्मों की तुलना में अच्छा परफॉर्म कर रही है।

शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सुई धागा’ शुरुआती 7 दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ टिकी रही। फिल्म की कमाई में 8 वें दिन भारी गिरावट देखने को मिली। हालांकि 9 वें और 10 वें दिन फिल्म की कमाई के आंकड़ों में सुधार हुआ। फिल्म को रिलीज हुए दो सप्ताह हो चुके हैं। दूसरे वीक ने शुक्रवार को फिल्म ने 1 करोड़ 75 लाख रुपए, शनिवार को 3 करोड़ 10 लाख रुपए और रविवार को 4 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई की। कहा जा रहा है कि ‘सुई धागा’ सोमवार-मंगलवार को मिलाकर 3-4 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफल हुई है। जबकि बुधवार को फिल्म ने 1 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 75 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच गया है। फिल्म दूसरे वीक में 1100 स्क्रीन्स पर मौजूद है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कमाई के आंकड़े साझा किए हैं।

फिल्म की कहानी एक मध्यमवर्गीय परिवार के पति-पत्नी की है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने पति-पत्नी की भूमिका अदा की है। मौजी के रोल में वरुण धवन नजर आ रहे हैं तो अनुष्का शर्मा ने ममता का किरदार अदा किया है। एक्टिंग की बात करें तो वरुण और अनुष्का ने अपने कैरेक्टर्स के साथ न्याय करने की कोशिश की है। फिल्म में ऐसे कई मौके आते हैं जब मौजी-ममता आपको भावुक कर देते हैं तो कभी चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। ममता की मदद से मौजी एक दिन अपनी कंपनी खोलने में सफल हो जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह मौजी-ममता संघर्ष कर कामयाब होते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App