ताज़ा खबर
 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की फिल्‍म का कमाल, जानिए पहले दिन हुई कितनी कमाई!

Sui Dhaaga Movie Box Office Collection Day 1: फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है। अपनी रिलीज के पहले दिन फिल्म ने लगभग 10 करोड़ की कमाई की और माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन भी अपनी सधी हुई शुरूआत को बरकरार रखेगी।

Author Updated: September 29, 2018 4:03 PM
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 16: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन।

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: यशराज बैनर के तले बनी फिल्म सुई धागा रिलीज़ हो गई है। फिल्म में वरूण धवन और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को भारत में कुल 2500 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। यानी कुल मिलाकर ‘सुई धागा’ फिल्म को 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वरुण-अनुष्का की फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है। माना जा रहा था अपनी रिलीज के पहले दिन फिल्म 10 करोड़ की कमाई कर सकती है। बता दें, फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की है। सुई धागा का फर्स्ट डे कलेक्शन रहा- 8.30 करोड़ रुपए।

शरत कटारिया द्वारा निर्देशित फिल्म सुई धागा की शूटिंग दिल्ली और मध्यप्रदेश में हुई है। इस फिल्म में वरूण धवन और अनुष्का शर्मा लोअर मिडिल क्लास पति पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी एक छोटे से शहर में रहने वाले पति-पत्नी के संघर्ष पर आधारित है। केंद्र सरकार के मेक इन इंडिया थीम से प्रभावित इस फिल्म में यह दिखलाया गया है कि कैसे एक आम इंसान अपनी इच्छाशक्ति और मेहनत के बल पर सफलताएं हासिल कर सकता है।

फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अनुष्का-वरुण की ‘सुई धागा’ फिल्म के पहले दिन 10 करोड़ का कलेक्शन कर पाने का अनुमान लगाया था। गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ ही फिल्म ‘पटाखा’ फिल्म भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान, सुनील ग्रोवर और विजय राज मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा – ‘सुई धागा फिल्म की जो कहानी आजकल के दौर में काफी प्रासंगिक है और लोग छोटे शहरों की अच्छी ट्रीटमेंट वाली फिल्मों को पसंद कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस तरह की फिल्में को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।’ ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘सुई धागा’ और ‘पटाखा’ की रेस में बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मारने में कामयाब होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Pataakha Box Office Collection Day 1: दमदार ‘पटाखा’ बनकर उभर रहीं ‘छुट्की’-‘बड़की’! जाने पहले दिन की कमाई
2 BIGG BOSS 12: श्रीसंत ने विकास गुप्ता को दे डाली चुनौती, मिला ये जवाब
3 KBC 10, 28th September 2018 Episode: अमिताभ बच्चन ने किया अपने शो पर भारतीय नौसेना की ऑल वीमेन टीम का स्वागत