ताज़ा खबर
 

अगले साल शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पिता बोले- ‘फोन पर आखिरी बार हुई थी यही बात’

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद तमाम तरह की बातें निकल कर आ रही हैं। कई बॉलीवुड सिलेब्स ने मूवी माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। वहीं इन सबके बीच सुशांत के पिता ने बताया कि वो अगले साल शादी करने की तैयारी...

सुशांत के पिता ने बताया अगले साल शादी करना चाहता था उनका बेटा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून रविवार को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। जिसके बाद से ही उनकी मौत को लेकर बॉलीवुड में बवाल मचा हुआ है। इन सबके बीच सुशांत के पिता के.के सिंह ने बताया कि उनका बेटा बचपन में सबसे बहुत बातचीत किया करता था लेकिन बीते कुछ सालों से वो काफी चुप-चुप रहने लगा था। इतना ही नहीं सुशांत के पिता का कहना है कि साल 2021 में उनका बेटा शादी करना चाहता था जिसका जिक्र उन्होंने अपने पिता से फोन पर बातचीत में किया था।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने तड़का बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि सुशांत ने आखिरी बार शादी की बात को लेकर कहा था कि कोरोना वायरस खत्म हो जाए उसके बाद एक फिल्म आ रही है। अगले साल फरवरी-मार्च में शादी करेंगे। इसके अलावा केके सिंह ने कहा, सुशांत किस लड़की से शादी करना चाहते थे ये तो उन्होंनें नहीं बताया था। लेकिन हमारे परिवार को किसी तरह का कोई ऐतराज़ नहीं था कि वो किसी से भी शादी करें।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक प्रोडक्शन हाउस के मैनेजर आशीष सिंह से शुक्रवार को पूछताछ की गई। खबरों के मुताबिक 2012 में आशीष ने एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ सुशांत सिंह राजपूत का करार करवाया था। इसके अलावा पुलिस ने सुशांत और उनकी नजदीकी दोस्त रहीं अंकिता लोखंडे के कामन फ्रेंड, संदीप एस. सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के सिलसिले में पुलिस ने परिवार, दोस्त, पुराने मैनेजर, टीम मेंबर्स, हाउस स्टाफ और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित अब तक तकरीबन 25 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की ओर से उस कॉन्ट्रेक्ट कॉपी को भी जमा करवा लियाा गया है, जिसे सुशांत ने 2012 में साइन किया था। बुधवार को सुशांत के सीए का बयान दर्ज किया गया था। वहीं इसके अलावा अभी कई अन्य लोगों से पूछताछ की जा सकती है। बता दें सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को अब 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा।

Next Stories
1 ‘रसभरी’ एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर हो चुकी हैं कास्‍ट‍िंग काउच का शिकार, बोलीं-‘मैनेजर ने कान में आकर बोला आईलवयू फिर…’
2 ‘बंद कीजिए ये बताना की सांवली लड़की सुंदर नहीं होती’, ‘फेयर एंड लवली’ क्रीम के नाम बदलने पर बोले गीतकार मनोज मुंतशिर
3 ‘मुझे नही लगता 34 साल की उम्र में मैंने इतनी कामयाबी पाई थी’, सुशांत सिंह राजपूत को यादकर बोले मनोज बाजपेयी
ये पढ़ा क्या?
X