ताज़ा खबर
 

मैगजीन के कवर पेज पर छपीं सुहाना खान, पापा शाहरुख हुए भावुक

सुहाना भले ही अभी 18 साल की हैं लेकिन फोटोशूट की तस्वीरों को देखने के बाद पता चलता है कि वह बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

सुहाना खान।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मीडिया की सुर्खियां में छाई रहती हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुहाना की सोशल मीडिया पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें थीं कि सुहाना खान ने फोटोशूट कराया है लेकिन उसकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी। हाल ही में शाहरुख खान ने सुहाना की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वॉग मैगजीन के कवर फोटो पर नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने बेटी के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। सुहाना भले ही अभी 18 साल की हैं लेकिन फोटोशूट की तस्वीरों को देखने के बाद पता चलता है कि वह बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

पापा शाहरुख ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लिखा- ऐसा लगता है कि वह दोबारा से मेरी बाहों में है शुक्रिया वॉग। जब बात बच्चों की आती है तो हम उम्मीद करते हैं कि अपना प्यार देने की। मैं तुम्हें अपना प्यार भेज रहा हूं। हैल्लो सुहाना खान। वहीं मां गौरी खान ने भी बेटी के फोटोशूट की तस्वीर को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- शुक्रिया वॉग इंडिया सुहाना के फोटोशूट के लिए। बता दें कि सुहाना की फोटो को वॉग इंडिया ने अगस्त-सितंबर एडिशन के कवर पेज पर लिया है। तस्वीरों में सुहाना ग्लैमरस और सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। सुहाना के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। किंग खान अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

सुहाना खान के बॉलीवुड करियर के बारे में शाहरुख खान ने कहा था- यह सही समय आने पर ही होगा, जब वह अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगी। सुहाना जल्द ही अपना गेजुएशन पूरा करने वाली हैं। इससे पहले जून के एडिशन में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई थीं। जाह्नवी के भी फोटोशूट को फैन्स ने काफी पसंद किया था। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को दर्शकों की ओर से प्यार मिल रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App