ताज़ा खबर
 

‘ऐसे काम ही क्यों करते हो जो इतना ड्रामा करना पड़े…’, सुधीर चौधरी बोले पाकिस्तान से धमकी मिल रही है तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

पाकिस्तान से मिली धमकियों के बाद सुधीर चौधरी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके मुताबिक, उनके मोबाइल व्हाट्सएप अकाउंट पर पाकिस्तान के कई मोबाइल नंबरों से उकसाने वाले संदेश और तस्वीरें भेजी गई हैं।

सुधीर चौधरी ने दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके मुताबिक उन्हें पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है।

जी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को पाकिस्तान से फोन कॉल और व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए मारने की धमकी मिल रही है।जिसके बाद पत्रकार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी बाबत सुधीर चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल से पाकिस्तान द्वारा मिली धमकिओं के कुछ बिंदुओं को शेयर किया है जिसपर बॉलीवुड एक्टर कमाल खान ने तंज कसा है।

डीएनए शो के एंकर सुधीर चौधरी ने पाकिस्तान से मिली धमकी के प्रमुख तीन बातों को उजागर करते हुए लिखा, ‘1– पुलिस मेरे खिलाफ विशेष रूप से विपक्षी शासित राज्यों में अधिक मामले दर्ज करेगी। 2– पाकिस्तान में जिहादी मुझ पर क़ड़ी नजर रख रहे हैं। वे मेरे घर, कार्यालय का पता सब जानते हैं। 3– मोदी हमेशा के लिए नहीं रहेंगे। भविष्य के बारे में सोचें।’

कमाल खान ने सुधीर चौधरी के इस ट्वीट पर  को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा, ‘भाई जान लगता है आज आपके अंदर अर्णब गोस्वामी का भूत आ गया है। ऐसे काम ही क्यों करते हो, जो इतना ड्रामा करना पड़े। FIR केरला में हुई है पाकिस्तान में नहीं।’ कमाल खान के इस ट्वीट पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुधीर चौधरी ने 11 मार्च के अपने एक विशेष कार्यक्रम ‘डीएनए’ में जम्‍मू-कश्‍मीर पर ‘जमीन जेहाद’ नाम से एक रिपोर्ट का प्रसा‍रण किया था। इस कार्यक्रम को लेकर सुधीर चौधरी के खिलाफ केरल में एक एफआईआर दर्ज कराई गई है।

वहीं पाकिस्तान से मिली धमकियों के बाद सुधीर चौधरी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके मुताबिक, उनके मोबाइल व्हाट्सएप अकाउंट पर पाकिस्तान के कई मोबाइल नंबरों से उकसाने वाले संदेश और तस्वीरें भेजी गई हैं। साथ ही उन्हें जिहाद के खिलाफ रिपोर्टिंग को लेकर कट्टरपंथियों की ओर से धमकियां दी जा रही हैं।

Next Stories
1 सुनीता बेबी के डांस का एक और वीडियो हुआ वायरल, ‘फेयर एंड लवली महंगी कर दी’ गाने पर जमकर लगाए ठुमके
2 एक्टर ने सलमान खान के गाने पर कसा तंज- सलमान का गाना, फिर मोदी जी का भाषण; एक दिन में क्या क्या सहेंगे, हुए ट्रोल
3 ‘संजू इज डाइंग…’, जब शूटिंग के दौरान बिगड़ गई थी संजय दत्त की तबीयत, सांस भी नहीं ले पा रहे थे, देख डर गए थे सैफ अली खान
ये पढ़ा क्या?
X