ताज़ा खबर
 

सुपर 30 वाले आनंद कुमार खुद पर बना रहे मूवी, नहीं होंगे ऋतिक रौशन न ही कोई गाना

सुपर 30 का नाम आते ही गणितज्ञ आनंद कुमार की याद आ जाती है, अब आनंद इसे इंटरनेशनली दोबारा बनाने की तैयारी में जुट गये हैं, आनंद से जुडे़ एक सोर्स ने बताया कि...

Author Published on: January 16, 2020 6:50 PM
ऋतिक रोशन सुपर 30

सुपर 30 का नाम आते ही बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार (Anand Kumar) का नाम जहन में आता है, पिछले साल सुपरस्टार ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan)ने आनंद कुमार के जीवन पर फिल्म सुपर 30 बनाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।अब खबर है कि आनंद कुमार अपने जीवन पर आधारित सुपर 30  खुद से बनाने की तैयारी कर रहे हैं, इस बार फिल्म में ना ही कोई हीरो होगा, ना कोई हीरोईन और ना ही कोई गाना होगा। इसके अलावा इस फिल्म को  खुद आनंद कुमार प्रोड्यूस करेंगे, ये फिल्म इंटरनेशनल लेवेल पर बनने के साथ इंग्लिश लैंग्वेज में होगी और बीजू मैथ्यूज की बॉयोग्राफी पर आधारित होगी।

इससे पहले सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 साल 2019 में बनाई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद आनंद कुमार अब खुद अपनी बॉयोपिक को इंटरनेशनली लॉन्च करना चाहते हैं। जिसके लिये वो इसे दोबारा से बना रहे हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार आनंद फिल्म को इंटरनेशन मार्केट के लिहाज से बनाने के लिये कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हालांकि आनंद कुमार ने इस बारे में अभी कोई बात नहीं की है।

वहीं गणितज्ञ आनंद कुमार से जुड़े एक नजदीकी सोर्स ने बताया कि आनंद ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 की सक्सेस से काफी खुश हैं, लेकिन फिल्म में दिखाए गए कई सॉन्ग्स और सींस खास कर रोमांटिक ट्रैक ने उन्हें असहज महसूस करा दिया था। सोर्स ने बताया कि आनंद इस बार अपनी बॉयोपिक फिल्म के हर एक पार्ट के साथ खुद इनवोल्व रहेंगे और फिल्म के किसी भी हिस्से को टिपिकल फिल्मी सीन नहीं  बनाना चाहते हैं।

ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत सुपर 30 जहां वाराणसी में शूट हुई थी, वहीं इस बार फिल्म को आनंद कुमार अपने स्थान पटना में शूट करेंगे। इससे पहले सुपर 30 ने ऋतिक रोशन के गिरते करियर को नई उड़ान दी थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Malang Title Song :मलंग के टाइटल सॉन्‍ग ने छुआ दिल, फैंस कर रहे कुछ यूं रिएक्ट
2 इस मामले में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ आगे निकलीं दिशा पाटनी
3 छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ इंटरनेशनल मंच पर दिखेंगे यूट्यूब सेंसेशन भुवन बाम
ये पढ़ा क्या?
X