ताज़ा खबर
 

दुबई में बैठे डॉन से जुड़े बॉलीवुड के लोग सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाना चाहते हैं- पीएम मोदी को चिट्ठी लिख बोले सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है। लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग के बीच अब सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है।

sushant singh rajput, subramanian swamy, sushant singh rajput suicide caseसुशांत सुसाइड केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा PM मोदी को खत

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर से फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी धक्का लगा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही है। लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग के बीच अब भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने पत्र में लिखा, ‘मेरे एसोशिएट इन लॉ ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड पर कुछ रिसर्च की है। मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते हैं। हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज़ करने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है, मैंने मुंबई में स्थित अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं।’

स्वामी ने आगे लिखा कि मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के सीएम को सलाह दें कि वे सुशांत के केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएं। चूंकि महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़ी लोगों की राय हैं, जिससे यह साबित हो जाए कि मिस्टर राजपूत ने ख़ुदकुशी की है।

जनता के भरोसे के लिए इस देश के मुखिया होने के नाते और मासूम लोगों के लिए आपके झुकाव को देखते हुए, मैं आपसे गुज़ारिश करता हूं कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सीधे या राज्यपाल के ज़रिए सीबीआई जांच के लिए सहमत कर सकते हैं। मैं आश्वस्त हूं कि आपकी सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे।

बता दें कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ऑनलाइन पिटीशन सोशल मीडिया पर खूब चल रही है, जिसे पूरे देशभर में लोग सपोर्ट कर रहे हैं और इस पिटीशन को साइन कर नेपोटिज्म के खिलाफ विरोध प्रकट कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह की मौत पर रूपा गांगुली ने फिर उठाए सवाल, बोलीं- ‘PM मोदी से मिलने वाले सेलेब्स में सुशांत क्यों नहीं थे?
2 सुशांत सिंह सुसाइड केस: गृह मंत्री अमित शाह ने CBI जांच की मांग वाली चिट्ठी कार्रवाई के लिए आगे बढ़ाई
3 Shakuntala Devi Trailer Release: गणित को मात देतीं ‘शकुंतला देवी’, कैलकुलेटर से भी तेज दिमाग वाली विद्या से मिलें…
ये पढ़ा क्या?
X