ताज़ा खबर
 

सुशांत केसः मौत वाले दिन सुशांत सिंह से मिला था दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान, सुब्रमण्यम स्वामी का दावा

सुशांत सिंह ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई है, सीबीआई इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई में एक्टर के करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

subramanian swamy, sushant singh rajput suicide case,सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत सिंह राजपूत केस पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई फोरेंसिक टीम के साथ एक्टर के घर का दौरा किया था। और घर के भीतरी हिस्से से लेकर छत तक पर छानबीन की थी। इस बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्मय स्वामी ने एक बार फिर सुशांत सिंह की मौत को हत्या बताया है और इसके तार दुबई से जुड़े होने के बात कही है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि मौत वाले दिन सुशांत सिंह दुबई के ड्रग डीलर से मुलाकात की थी। उन्होंने इस बाबत ट्वीट किया, ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे अहम चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को पोस्टमॉर्टम करने के दौरान क्या मिला था? लेकिन श्रीदेवी और सुशांत के केस में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिला था, क्यों?’

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाऊ से बातचीत मे कहा था कि सुशांत की हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई है। स्वामी ने उसी दौरान इस बात का भी दावा किया था कि सुशांत दुबई में पैसों के लेन-देन को लेकर भी फंसे थे। अब सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई के ड्रग डीलर का नाम उजागर किया है।

बता दें, बीते महीने (जुलाई) सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिख मामले में दखल देने और सीबीआई जांच की मांग की थी। उस पत्र में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं।

फिलहाल सुशांत सिंह ने सुसाइड किया था या उनकी हत्या हुई है, सीबीआई इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है। सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई में खाक छान रही है। वहीं मामले में सीबीआई सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से लगातार पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना ने आमिर खान का शेयर किया था फेक इंटरव्यू, बोलीं स्वरा भास्कर- थक जा बहन; ट्विटर पर Boycott Kangana कर रहा ट्रेंड
2 गैंगस्टर के रोल के लिए अली फजल को बनारस में बंदूक की दुकानों पर बिताना पड़ा था समय, नाम बदल करनी पड़ी थी शूटिंग
3 Bhabiji Ghar Par Hai: सुशांत सिंह की वजह से कर पाया शो, बोले सक्सेना- वह एक फाइटर थे
ये पढ़ा क्या?
X