ताज़ा खबर
 

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 8: SOTY 2 का इतने करोड़ हो सकता है लाइफटाइम कलेक्शन, फिल्म तमिलरॉकर्स पर हो चुकी है लीक

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म Student Of The Year 2 बॉक्स ऑफिस पर एवरेज परफॉर्मेंस दे रही है।

Student of the Year 2, Student of the Year 2 box office, Student of the Year 2 collection, box office collection, Student of the Year 2 box office collection day 8, Student of the Year 2 day Eight day collection, Student of the Year 8th day collection, Student of the Year 2 box office collection, Student of the Year 2 movie collection, Student of the Year 2 movie download, Alia Bhatt, Tara Sutaria, Tiger Shroff, Ananya Pandey, Varun Dhawan, Student of the Year 2 collection sixth day collectionStudent Of The Year 2 Box Office Collection Day 8: फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ का एक पोस्टर।

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 8: टाइगर श्रॉफ की फिल्म Student of the year 2 का बॉक्स ऑफिस पर फर्स्ट वीक पूरा हो चुका है। पहले वीक की तरह फिल्म दूसरे वीक में भी धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है। फिल्म ने एवरेज परफॉर्मेंस देते हुए बॉक्स ऑफिस पर सात दिनों का सफर पूरा कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुकव्रार को फिल्म 4-5 करोड़ रुपए के बीच की कमाई की। फिल्म गुरूवार को फिल्म ने 4 करोड़ 2 लाख रुपए कमाए। बुधवार को 2-3 करोड़ रुपए के बीच कलेक्शन कर सकी। फिल्म ने मंगलवार (14 मई) को 4-5 करोड़ रुपए के बीच कमाई की थी। 13 मई (सोमवार) को फिल्म ने 5 करोड़ 52 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 12 करोड़ 75 लाख रुपए, शनिवार को 14 करोड़ 2 लाख और शुक्रवार को फिल्म ने 12 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की थी। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 60 करोड़ से ज्यादा हो गया है। Student of the year 2 को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

टाइगर की साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ के पहले हफ्ते की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 59 करोड़ 72 लाख रुपए का बिजनेस किया था। साल 2018 में ‘बागी-2’ टाइगर के करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने पहले वीक में ही 112 करोड़ 85 लाख रुपए का कलेक्शन किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Live Blog

Highlights

    14:02 (IST)18 May 2019
    लाइफटाइम कलेक्शन

    फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन के बारे में कहा जा रहा है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 फिल्म भारत में कुल 70 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई कर सकती है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन मिलाकर 80 करोड़ रुपए के पार निकल जाएगा। फिल्म का बजट भी 80 करोड़ रुपए के करीब बताया जाता है।

    13:10 (IST)18 May 2019
    वीकेंड की कमाई

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म शनिवार और रविवार को ठीकठाक कमाई कर सकती है। माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड में 6-7 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

    12:20 (IST)18 May 2019
    दूसरे वीक में कमाई

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को गहरा धक्का लगा था। ट्रेड पंडितों ने कयास लगाए थे कि फिल्म की कमाई में भारी चपत लग सकती है। हालांकि फिल्म ने पहले वीक में बॉक्स ऑफिस पर एवरेज परफॉर्मेंस दी, दूसरे वीक में भी फिल्म के एवरेज परफॉर्मेंस की उम्मीद लगाई गई है।

    11:46 (IST)18 May 2019
    फिल्म हो गई थी लीक

    'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद ऑनलाइन लीक कर दिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि लीक के कारण भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है।

    11:13 (IST)18 May 2019
    पड़ेगा कमाई पर असर

    टाइगर की फिल्म को बॉक्स पर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे से भी कड़ी टक्कर मिल रही है। माना जा रहा है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर -2 की कमाई पर भी असर पड़ सकता है।

    10:35 (IST)18 May 2019
    अनन्या ने जीता दिल

    फिल्म में अनन्या पांडे की जमकर तारीफ हो रही है। लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि फिल्म में अनन्या पांडे एक सरप्राइज पैकेज हैं। उनकी क्या एनर्जी और परफॉर्मेंस है।

    10:19 (IST)18 May 2019
    लोगों का रिएक्शन

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को लेकर लोगों का कहना है कि फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग अच्छी है लेकिन फिल्म बहुत खराब है। वहीं लोग टाइगर से भी कुछ नयापन लाने की बात कह रहे हैं ।

    09:55 (IST)18 May 2019
    विदेश में कमाई

    टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपए की कमाई कर सकी है। फिल्म भारत के अलावा विदेश में भी कमाई करने में सफल हो रही है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन मिलाकर कुल कमाई 81 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

    09:28 (IST)18 May 2019
    ट्रेड एनालिस्ट की बात

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में लिखा- फिल्म अंडरपरफॉर्मेंस दे रही है। वीक डेज में भी फिल्म की चर्चा हुई। पहले वीक का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा। कमाई में बढ़ोत्तरी टाइगर की स्टार पॉवर के कारण हुई। हालांकि टाइगर की इस फिल्म के पहले वीक का कलेक्शन उनकी फिल्म बागी (2016) से कम है।

    Next Stories
    1 ‘बताओ इन्हें सांसद बनना है’, TIK-Tok पर हॉट पैंट में डांस करता देख Sapna Choudhary पर भड़के फैन्स
    2 De De Pyaar De Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हो सकती है ‘दे दे प्यार दे’, मेकर्स की बढ़ी टेंशन
    3 Video: ‘हो गईल दिल बेक़रार रामा’ पर Sapna Choudhary और रवि किशन के बीच हुआ डांस का महादंगल, देखिए कौन जीता ये जंग
    यह पढ़ा क्या?
    X