ताज़ा खबर
 

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 6: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने मारी 50 करोड़ के क्लब में एंट्री, जानिए फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 6: टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। फिल्म ने 50 करोड़ के क्लब में भी एंट्री मार ली है।

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 6: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है।

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 6: टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की, हालांकि वीक डेज में फिल्म की कमाई का कलेक्शन गिरता गया। फिल्म से ट्रेड पंडितों को उम्मीद थी कि फिल्म शुरूआती दूसरे-तीसरे दिन में ही 50 करोड़ की कमाई करने में कामयाब होगी। हालांकि धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म ऐसा कारनामा करने में फेल हुई। फिल्म ने छठवें यानि 15 मई के कमाई के आंकड़ों को मिलाकर 50 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार को 2-3 करोड़ रुपए के बीच की कमाई की है। फिल्म ने मंगलवार (14 मई) को 4-5 करोड़ रुपए के बीच कमाई की थी। 13 मई (सोमवार) को फिल्म ने 5 करोड़ 52 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 12 करोड़ 75 लाख रुपए, शनिवार को 14 करोड़ 2 लाख और शुक्रवार को फिल्म ने 12 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई की थी। ऐसे में फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 50 करोड़ के पार हो गया है।

टाइगर श्रॉफ के करियर की पांचवीं फिल्म ‘बागी-2’ ने पहले वीकेंड में 72 करोड़ रुपए की कमाई की थी। एक्शन और रोमांच से भरपूर यह फिल्म टाइगर के करियर की बड़ी हिट भी साबित हुई थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा छुआ था। ऐसे में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की रिलीज से पहले टाइगर करण जौहर के चैट शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान करण ने टाइगर से कहा था कि वह चाहते हैं उनकी स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी इसी तरह का जादू बॉक्स ऑफिस पर बिखेरे।

SOTY2 फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रुपए के करीब बताया जाता है। हालांकि धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म SOTY2 बॉक्स ऑफिस पर उस तरह का जादू बिखेरने में फेल हुई है जैसा कि आलिया, वरुण और सिद्धार्थ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने बिखेरा था। करण की फिल्म SOTY2 को हॉलीवुड फिल्म Avengers: Endgame से भी बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिली। हॉलीवुड फिल्म के कारण भी टाइगर की फिल्म की कमाई पर असर पड़ा। अब इस वीक अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज हो रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कॉमेडी फिल्म से भी SOTY2 को टक्कर मिल सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो टाइगर की फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 60-70 करोड़ रुपए के बीच हो सकता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App