ताज़ा खबर
 

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 4: ओपनिंग वीकेंड पर टाइगर श्रॉफ का जलवा, फिल्म ने बना डाला ये रिकॉर्ड

Student of the Year 2 box office collection Day 4, SOTY 3 Box Office Collection: इस फिल्म ने अपने नाम एक रिकॉर्ड कर लिया है। जी हां, 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' टाइगर के करियर की 3 बेस्ट वीकेंड ओपनर्स में से एक फिल्म बन गई है। साल 2016 में टाइगर की...

Author Updated: May 14, 2019 1:59 PM
Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 4: ‘टाइगर श्रॉफ की फिल्म का पोस्टर

Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 4: टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर ने आते ही सिनेमाघरों में धमाका मचा दिया है। इस फिल्म ने अपने नाम एक रिकॉर्ड कर लिया है। जी हां, ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ टाइगर के करियर की 3 बेस्ट वीकेंड ओपनर्स में से एक फिल्म बन गई है। साल 2016 में टाइगर की बागी ने वीकेंड पर 38.58 करोड़ रुपए कमाए थे। तो वहीं सोमवार को फिल्म ने 5.52 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ऐसे में अब फिल्म ने टोटल 44.35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

बताते चलें, साल 2018 में टाइगर और दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 ने वीकेंड ओपनिंग 73.10 करोड़ रुपए से की थी। इसके अलावा अब साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द इयर से वीकेंड पर 38.83 करोड़ रुपए जुटा कर ये फिल्म टाइगर की तीसरी बड़ी वीकेंड ओपनिंग फिल्म बन गई है।

अब आने वाले हफ्ते में ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ को कड़ी चुनौती देनें दो नई फिल्में आ रही हैं। पहली अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’। दूसरी फिल्म ‘जॉनविक चैप्टर 3’। ऐसे में दर्शकों के लिए तो ये वीकेंड काफी एक्साइटिंग होने वाला है। वहीं इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ भी सभी की नजर है। स्टूडेंट ऑफ द इयर इन फिल्मों के साथ कैसे सरवाइव करेगी ये दिलचस्प सवाल है।

बता दें, फिल्म ने अब तक 38.83 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। धमाकेदार वीकेंड के बाद अब सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलाए, इस ओर सबका ध्यान बना हुआ है। स्टूडेंट ऑफ द इयर ने ओपनिंग डे पर 12.00 करोड़ रुपए कमा कर अपना खाता खोला था। तो शनिवार को फिल्म ने 14.02 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म का कलेक्शन रहा 12.75 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म ने 5.52 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म टोटल 44.35 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘पुरुष उपयोग करके फेंकने की चीज नहीं’ MenToo के समर्थन में उतरीं दीपिका नारायण भारद्वाज
2 ‘ओए सॉलिड बॉडी वाली..’, जब बच्चों के मुंह से ये सब सुन सोच में पड़ गईं Sapna Choudhary
3 ‘आस्तीन की सांप मेरे बीवी’, जब अक्षय की बात सुन बोल पड़े Shah Rukh Khan, देखें मजेदार वीडियो
जस्‍ट नाउ
X