ताज़ा खबर
 

पापा चंकी पांडे बोले- DHARMA के लिए ही हुआ है अनन्या पांडे का जन्म

चंकी ने बताया, कि अनन्या का माइंड काफी क्लियर है कि उन्हें क्या करना है। वह फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं। जब उन्होंने 10वीं पास की थी तब से वह इस प्रोफेशन में आना चाहती थीं। तभी से एक्टिंग कर रही हैं।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑप द इयर’ में नजर आएंगी

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। अपनी बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू करने पर चंकी पांडे बेहद खुश नजर आ रहे हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से बेटी अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू होने से चंकी पांडे काफी हैप्पी हैं। इसके चलते अब चंकी की खुशी दोगुना हो गई है। टीओआई के अनुसार, चंकी बताते हैं कि कैसे वह महसूस कर पा रहे हैं कि उनकी बेटी एक स्टार बन चुकी है। एक रिपोर्ट के अनुसार चंकी ने बताया कि वह काफी नर्वस हैं। अनन्या के डेब्यू को लेकर वह कहते हैं, अनन्या एक ब्रिलियंट स्टूडेंट हैं, उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए कैलीफॉर्निया की यूनिवर्सिटी, लॉस एंजेलेस(यूसीएलए)और न्यूयॉर्क की यूनिवर्सिटी के लिए अपलाई किया है। उन्होंने फैसला लिया है कि वह एक साल लेट एडमिशन करवाएंगीं।

चंकी ने बताया, कि अनन्या का माइंड काफी क्लियर है कि उन्हें क्या करना है। वह फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती हैं। जब उन्होंने 10वीं पास की थी तब से वह इस प्रोफेशन में आना चाहती थीं। तभी से एक्टिंग कर रही हैं। लेकिन अनन्या एक बहुत अच्छी स्टूडेंट भी हैं उन्होंने एक्टिंग के लिए कभी पढ़ाई को नजरअंदाज नहीं किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार चंकी कहते हैं कि करण जौहर के साथ काम करने से ज्यादा बेहतर मौका और कोई नहीं है। खबरों के मुताबिक उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि अनन्या धर्मा प्रोडक्शन के लिए ही जन्मी हैं। बता दें, फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में मेन लीड में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा भी हैं। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में आएगी।

View this post on Instagram

Already missing the Alibaug sun 🌤

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App