ताज़ा खबर
 

STREE में नहीं था ‘आधार लिंक’ वाला डायलॉग, पंकज त्रिपाठी ने खुद से किया इस्तेमाल

बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' बॉक्सऑफिस पर रिलीज के छठे दिन 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही है।

एक्टर पंकज त्रिपाठी।

एक्टर पंकज त्रिपाठी फिल्म ‘स्त्री’ में’ रूद्र भइया’ का रोल अदाकर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म में पंकज का एक डायलॉग भारत की आधार प्रणाली से जुड़ा है जिसे दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। एक ताजा इंटरव्यू में एक्टर ने इस राज से परदा हटाया है कि यह डायलॉग फिल्म में नहीं था उन्होंने खुद से इसका इस्तेमाल किया है।

दरअसल फिल्म के एक सीन में गांव का एक शख्स रुद्र भइया (पंकज त्रिपाठी) से सवाल करता है कि ‘स्त्री’ को गांव के लोगों का नाम कैसे पता चल जाता है। जवाब में रुद्र कहता है- ”सबका आधार लिंक है उसके पास।” त्रिपाठी ने बताया कि यह डायलॉग स्क्रिप्ट में नहीं था यह उनका आविष्कार है। पंकज ने कहा, ”यह लाइन स्क्रिप्ट में नहीं थी। ये डायलॉग पंकज त्रिपाठी का ही है। मैंने अपने कैरेक्टर को ज्यादा फनी बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया था।”

फिल्म में पंकज लंबा कुर्ता और शॉल से खुदकर ढ़के हुए नजर आते हैं। जब उनसे कपड़ों और रोल को लेकर सवाल किया गया तो पंकज ने कहा, ”मैं हमेशा ही अपना कैरेक्टर रूचिकर बनाने की कोशिश करता हूं। यह मेरा ही आइडिया था कि फिल्म में रुद्र लंबा कुर्ता और शॉल ओढ़े। मैंने जब इस विचार को मेकर्स को सुझाया तो उन्हें भी यह काफी पसंद आया था।” ‘स्त्री’ को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है।

पंकज ने पब्लिक रिस्पांस के बारे में कहा, ”हम इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। क्रिटिक्स के भी फिल्म को अच्छे कमेंट्स मिले हैं। लोगों को मेरा कैरेक्टर (रुद्र भइया) पसंद आ रहा है।” बता दें कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्सऑफिस पर रिलीज के छठे दिन 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही है।

PHOTOS: ‘राधा’ बनी ‘नायरा’ तो ‘कृष्ण’ बने ‘कार्तिक’, बांसुरी के स्वर पर झूमती दिखीं शिवांगी जोशी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App