ताज़ा खबर
 

Stree Box Office Collection Day 7: हंसा और डरा कर खूब पैसा बटोर रही राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’, जाने फिल्म का टोटल कलेक्शन

Stree Box Office Collection Day 7: फिल्म 'स्त्री' दर्शकों को हंसाने और डराने में काफी हद तक सफल साबित हुई है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

Stree Box Office Collection Day 7: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। फिल्म लोगों को हंसाने और डराने में काफी हद तक सफल हुई है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म ने शुक्रवार को कमाए 6.83 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 14.57 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म ने बटोरे 9.70 करोड़ रुपए। मंगलवार को फिल्म ने कमाए6.37 करोड़ रुपए। बुधवार को फिल्म ने कमाए 6.55 करोड़ रुपए। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है-54.89 करोड़ रुपए।

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी कर ट्वीट पोस्ट किया। अपने ट्वीट में तरण फिल्म की तारीफ करते लिखते हैं- ‘फिल्म स्त्री सुपरस्ट्रॉन्ग। यह फिल्म दिन-ब-दिन मजबूती के साथ खड़ी है। अनस्टॉपेबल’। बता दें, फिल्म में राजकुमार राव गांव के एक टेलर की भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में श्रद्धा कपूर एक संदिग्ध महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी चंदेरी गांव की है जहां उस गांव के मर्द रहस्यमयी तरीके से गायब हो रहे हैं। इन गुम होने वाले आदमियों की संख्या तेजी से बढ़ती है।

ऐसे में माना जाता है कि इन सब के पीछे स्त्री का हाथ है। अब ये स्त्री है कौन? क्यों ऐसा कर रही है? क्या वाकई गांव के मर्दों के गायब होने के पीछे इस स्त्री का हाथ है? ये कुछ सवाल हैं जो कि फिल्म देखने पर इनका जवाब खुद मिल जाता है। एक्टिंग के मामले में जहां राजकुमार हमेशा की तरह बेहतर कर दिखाते हैं। इस बार श्रद्धा कपूर भी स्क्रीन पर राजकुमार के साथ बेहतरीन अभिनय कर रही हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App