X

Stree Box Office Collection Day 11: ‘THE NUN’ के आने से खत्म हो रहा ‘स्त्री’ का खौफ! जाने फिल्म का टोटल कलेक्शन

Stree Box Office Collection Day 11: फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अपने 11वें दिन में 85 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। इसी के साथ ही अमर कौशल के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री' जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की राह पर है।

Stree Box Office Collection Day 11: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अपने 11वें दिन में 85 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। इसी के साथ ही अमर कौशल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्त्री’ जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की राह पर है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने इस इस फिल्म की अब तक की कमाई की जानकारी अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए साझा की है।

राजकुमार की इस भूतिया कॉमेडी फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 4.39 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने 7.63 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 9.88 करोड़ रुपए जुटाए। फिर सोमवार को फिल्म ने 3.31 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन हो चला है- 85.60 करोड़ रुपए। बता दें, यह कहानी चंदेरी गांव की है जहां रहस्यमयी तरीके से मर्दों के गायब होने की वारदात होती हैं।

इसी गांव में एक टेलर है जिसे एक ऐसी महिला से प्यार होता है जो कि साल में सिर्फ एक बार उससे मिलने उसके गांव आती है। ऐसे में उनके दोस्त उसे बताते हैं कि वह महिला ही स्त्री है जो मर्दों को गायब कर देती है। आपको बताते चलें फिल्म में राजकुमार एक टेलर की भूमिका में हैं। वहीं श्रद्धा कपूर फिल्म में एक संदिग्ध महिला के किरदार में हैं।

बता दें, हाल ही में हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘THE NUN’ रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म ‘स्त्री’ की कमाई पर फर्क पड़ना लाजमी है। फिल्म ‘द नन’ ने अपने पहले दिन में ही 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इस फिल्म के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला मजनू’, जेपी दत्ता की ‘पलटन’ और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ रिलीज हुई। लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल कर के नहीं दिखा पा रही हैं।

  • Tags: Stree,