ताज़ा खबर
 

टीवी शो में नहीं पास कर सका मंगेतर से वफ़ादारी का टेस्ट, 63 साल के बुजुर्ग ने दे दी जान

Steve dymond: 63 साल का एक बुजुर्ग एक चैट शो का हिस्सा बना था। इस दौरान स्टीव ने अपनी मगंतेर से वफादारी के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट किया था।

Steve dymond, Steve dymond Die, Steve dymond Tv show, Steve dymond, Steve dymond Fiance, Steve dymond News, entertainment news, Jansatta news, Today news, Latest news,स्टीव एक जाने माने चैट शो का हिस्सा बने थे। फोटोसोर्स- फेसबुक

Steve dymond Death News: अक्सर प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे को वफा का इम्तिहान देते हैं। लेकिन अपनी मंगेतर से वफादारी के टेस्ट से जुड़ा एक विचित्र मामला सामने आया है। दरअसल 63 साल का एक बुजुर्ग टीवी शो का हिस्सा बना था। इस दौरान वह मंगेतर से वफादारी के टेस्ट में पास नहीं हो सका, जिसके बाद इस बुजुर्ग से अपनी जान दे दी। विदेशी चैनल आईटीवी में स्टीव जाने माने होस्ट Jeremy Kyle के चैट शो का हिस्सा बने थे। इस दौरान स्टीव ने शो में मंगेतर Jane Callaghan के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट किया था, हालांकि वह इसमें सफल नहीं हुए।

शो के मेहमान की मौत के कारण मेकर्स ने शो को बंद कर दिया है। मेहमान की मौत के बाद शो के होस्ट Jeremy Kyle पहली बार स्पॉट किये गए। इस दौरान Jeremy ने शॉर्ट्स के साथ डार्क हूडी और बेसबॉल कैप लगाई हुई थी। घर के बाहर अपनी कार से बाहर निकलते ही 53 वर्षीय होस्ट ने अपने हाथों से चेहरा छिपा लिया। शो के होस्ट Jeremy ने अभी तक शो के मेहमान Steve Dymond के निधन की खबर पर चुप्पी साधी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Steve Dymond ने Jeremy Kyle शो का हिस्सा बनने के बाद करीब एक सप्ताह तक ओवरडोज लिया। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। स्टीव का शो सोमवार को प्रसारित होने वाला था, हालांकि शो ऑनएयर होने से कुछ वक्त ऐसी घोषणा की गई कि शो को दूसरे शो से रिप्लेस कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईटीवी ने एक जांच भी शुरू की है, ताकि वह इस बात का पता लगा सकें कि क्या स्टीव की मौत का शो से कोई कनेक्शन है? यूके की प्रधानमंत्री Theresa May ने स्टीव की मौत पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री ने एक बयान में कहा कि वह मौत और स्टीव के शो में उपस्थिति के बीच संभावित लिंक के बारे में “गहराई से चिंतित” हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस कारण देश की इस झील का नाम पड़ गया Madhuri लेक
2 ‘शर्म की बात है मुझे पद्म श्री मिला’, अवॉर्ड वापसी करना चाह रहे Saif Ali Khan
3 ‘मुसलमानों के नाम पर कलंक है तू’, रमजान में Mandana karimi को बिकिनी में देख ट्रोल कर रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X