ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस से जंग हारे Star Wars के एक्टर Andrew Jack, 76 साल की उम्र में मौत

इस वक़्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोनोवायरस (Coronavirus) के कारण मुश्किलों का सामना कर रहा है। कोरोनोवायरस से उत्पन्न जटिलताओं के कारण मंगलवार को स्टार वार्स ( Star Wars) अभिनेता...

कोरोना वायरस से हॉलिवुड एक्टर की मौत

इस वक़्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोनोवायरस (Corona virus) के कारण मुश्किलों का सामना कर रहा है। कोरोनोवायरस से उत्पन्न जटिलताओं के कारण मंगलवार को स्टार वार्स ( Star Wars) अभिनेता एंड्रयू जैक (Andrew Jack) का निधन हो गया है। वह 76 वर्ष के थे। सरे के अस्पताल में अभिनेता ने आखिरी सांस ली। दुर्भाग्यवश कोरोनोवायरस से पीड़ित होने के चलते एंड्रयू जैक अपने जीवन के अंतिम क्षणों को अपने परिवार संग नहीं बिता सके।

एंड्रयू जैक के एजेंट जिल मैककलॉग ने इस खबर को कन्फर्म किया है। मैककलॉग ने कहा, ‘ऐंड्रयू टेम्स नदी की सबसे पुरानी हाउसबोट में रहते थे। वह काफी स्वतंत्र जीवन जीते थे और अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे। एक्टर के साथ ही वो डायलेक्ट कोच (भाषा सिखाने वाले) भी थे। उनके निधन पर शोक प्रकट करता हूं।’ पति के इस तरह छोड़ जाने के चलते एंड्रयू की पत्नी गैब्रिएल रॉजर्स को भी गहरा सदमा लगा है। गैब्रिएल रॉजर्स को फिलहाल क्वारंटीन में ऑस्ट्रेलिया में रखा गया है जिसके चलते वो अंतिम क्षणों के दौरान एंड्रयू जैक के साथ नही रह सकी थीं।

गैब्रिएल रॉजर्स ने भावुक मन से पति की याद में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आप लोगों को इस बात को बताते हुए मेरा दिल टूट गया है कि हमने आज एक शानदार इंसान खो दिया है। ऐंड्रयू जैक को जब 48 घंटे पहले लंदन के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था तो उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। आज उनकी मौत हो गई। वह दर्द में नहीं थे बल्कि यह जानकर कि उनके बच्चे, भाई, दोस्त और मैं सभी उनके साथ थे, वह शांतिपूर्वक दुनिया से गए हैं।’

बता दें कि हाल ही में कंट्री सिंगर जो डिफ का भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद निधन हो गया था। जो डिफ केवल 61 वर्ष के थे। गौरतलब है कि टॉम हैंक्स, रीटा विल्सन, इदरीस एल्बा, क्रिस्टोफ़र हिवु, डैनियल किम, एंडी कोहेन, इंदिरा वर्मा, कोल्टन अंडरवुड के अलावा बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं। फिलहाल सभी का डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है।

Next Stories
1 लॉक डाउन ने मिटाई दूरी, ऋतिक के पास लौटीं एक्स वाइफ सुजैन तो पिता राकेश रोशन बोले- दुनिया को एक साथ…
2 रामायण की सीता दीपिका चिलखिया की पर्दे पर वापसी, सरोजिनी नायडू की बायोपिक में आएंगी नजर
3 हंसल मेहता ने शेयर की शिवराज चौहान के शपथ समारोह की तस्वीरें, पूछा- क्या ये भीड़ निजामुद्दीन में जुटी थी?, हुए ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X