ताज़ा खबर
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान ने छोड़ा शो?

स्टार प्लस टीवी चैनल के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हिना खान कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Hina Khan, Dance Video, Singing Video, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindi, Nach Baliye

स्टार प्लस टीवी चैनल के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हिना खान कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। पहले उनकी तबीयत खराब होने के चलते वह चर्चा में बनी रहीं जिसके चलते शो का शूट लेट हुआ और इसके बाद अचानक से वह शो की नई जेनरेशन से इनसिक्योर फील करने लगीं। हालांकि बाद में उन्होंने स्थिति को साफ करते हुए एक इंटर्व्यू में कहा कि हर किसी को एक फेयर चांस मिलना चाहिए, और असल तस्वीर इससे काफी हद तक अलग है। ऐसा लगता है कि चीजें अब भी हिना के साथ ठीक नहीं हो रही हैं। अब फाइनली उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। शो में अक्षरा नाम का निगेटिव किरदार प्ले करने वाली हिना के मुताबिक उन्हें लगता है कि अब उनके किरदार को साइडलाइन करके नाइरा, शिवांगी जोशी और कार्तिक जैसे किरदारों को ज्यादा अहमियत दी जा रही है।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

एक खबर के मुताबिक हिना का मानना है कि उनके किरदार को कम से कम 70 प्रतिशत टाइम दिया जाना चाहिए। मेकर्स ने उन्हें शो से निकाले जाने को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। जहां तक कयासों की बात है तो कहा यह भी जा रहा है कि हिना ने मीडिया में कुछ ऐसे इंटर्व्यू भी दिए हैं जिनमें उन्होंने कहा कि उन्होंने शो छोड़ दिया है और अब वह कहीं भी काम करने के लिए आजाद हैं। लेकिन दूसरी ओर बताया जा रहा है कि उन्हें शो छोड़ने के लिए कम से कम 1 महीने का नोटिस पीरियड देना था, जो कि उन्होंने नहीं दिया है। एबीपी न्यूज के मुताबिक हिना ने कहा- हालांकि मुझे नए ऑफर्स मिलने शुरू हो गए हैं लेकिन मैं शो अभी नहीं छोड़ रही हूं। गौरतलब है कि हिना के शो छोड़ने की खबरें आना तबसे शुरू हुईं, जब शो में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा ने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने को वजह बताते हुए शो छोड़ दिया।

READ ALSO: भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी होगी ‘गोल्ड’ मूवी, देखिए फर्स्ट लुक

Next Stories
1 सेंसर बोर्ड प्रमुख बोले- जब तक आतंक खत्म नहीं होता, सरकार ना दे पाक कलाकारों को वीजा
2 शिवाय एक्टर अजय देवगन ने कहा- राजनीति से डरा हुआ है बॉलीवुड जगत
3 गुप्त जगहों पर बिन बताए होगी ‘रईस’ की बाकी शूटिंग, जानिए क्यों
ये पढ़ा क्या?
X