ताज़ा खबर
 

टीवी पर भद्रकाली अवतार में दिखेंगी मदिराक्षी

मदिराक्षी ने कहा, "सिया के राम' में रामायण के विभिन्न अनदेखे पहलुओं को दियाया जा रहा है। जबकि लोग केवल सीता के बारे में स्वयंवर से जानते हैं।

Author Published on: August 24, 2016 3:43 PM
मदिराक्षी सिया के राम शो में सीता का किरदार निभाती हैं।

लोकप्रिय पौराणिक धारावाहिक ‘सिया के राम’ में सीता का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मदिराक्षी भद्रकाली के अवतार में दिखाई देंगी। ‘सिया के राम’ में सीता अलग अंदाज में दिखाई देंगी। शो में यह किरदार आशीष शर्मा निभा रहे हैं।

मदिराक्षी ने कहा, “सिया के राम’ में रामायण के विभिन्न अनदेखे पहलुओं को दियाया जा रहा है। जबकि लोग केवल सीता के बारे में स्वयंवर से जानते हैं। ‘सिया के राम’ में उनके जन्म से लेकर वनवास जाने के बारे में दिखाया गया है।”

उन्होंने कहा, “दर्शकों को सीता की अनकही कहानी देखने को मिलेगी। इसमें सीता का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। सीता भद्रकाली अवतार रावण को मारने के लिए धारण करेंगी, जो राम को मारना चाहता है।”

मदिराक्षी ने कहा कि सीता के नए अवतार की शूटिंग उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण थी। उन्होंने कहा, “मैंने अपना स्टेमीना बढ़ाने के लिए जिम में काफी मेहनत की है, क्योंकि इस सीक्वेंस में अधिक उर्जा की जरूरत थी। पूरे शरीर को काले रंग में रंगने के लिए तीन घंटे से ज्यादा का समय लगा।”

‘सिया के राम’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है। रामायण की यह कहानी सीता के नजरिए से दिखाई जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मराठी फिल्म ‘सैराट’ की मार्केटिंग स्ट्रैटेजी कॉपी कर रहे हैं ‘बार-बार देखो’ के मेकर्स
2 एफिल टॉवर पर होगा फ्रेंच यूरोपियन इंडियन फैशन वीक
3 कलर्स पर लौटे कपिल शर्मा, संडे दोपहर दिखाया गया एपिसोड!
ये पढ़ा क्‍या!
X