ताज़ा खबर
 

इश्कबाज के ‘शिवाय’ नकुल मेहता ने बताया, जल्द आ रहा है नया शो

नकुल मेहता को टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। नुकल को यह अवॉर्ड वेब शो 'आई डोंट वॉच टीवी' के लिए मिला है।

टीवी शो इश्कबाज के एक सीन में शिवाय और अनिका।

छोटे पर्दे के मशहूर चेहरे नकुल मेहता स्टार प्लस के शो इश्कबाज से घर-घर में छाए हुए हैं। खासकर यंगस्टर्स के बीच उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इश्कबाज में वह शिवाय सिंह ओबरॉय का रोल निभाते हैं। इस शो में उनका स्टाइल और अनिका (सुरभि चंदन) के साथ उनका रोमांस सभी को खूब पसंद आता है।

हाल ही में नकुल मेहता को टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। नुकल को यह अवॉर्ड वेब शो ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के लिए मिला है। यह अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए नकुल ने एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, पहले टैलेंट ट्रैक अवॉर्ड में जीतकर काफी खास महसूस कर रहा हूं।

अब खबर है कि ‘आई डोंट वॉच टीवी’ के बाद अब नकुल एक और वेब शो में नजर आने वाले हैं। नकुल ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस नए प्रोजेक्ट की खबर दी। गैंगस्टर न्यूटन नाम से शुरू हो रहे इस नए शो को लेकर नकुल काफी एक्साइटेड हैं। इसकी अनाउंसमेंट भी नकुल ने मजाकिया अंदाज में की थी।

बता दें कि आज कल इश्कबाज में भी मजेदार ट्विट्स चल रहा है। फिलहाल शिव और टिया की शादी दिखाई जा रह है और इस शादी की पोल जल्द ही खुलने वाली है। जी हां जल्द ही टिया का पति दुष्यंत सामने आने वाला है। दुष्यंत को अनिका ही सामने लेकर आने वाली है। शादी की शूटिंग के बाद टिया का रोल निभाना वाली नवीना बोले कुछ दिन के लिए ब्रेक लेने वाली हैं। दरअसल नवीना की शादी हो रही है। इसलिए वह कुछ दिन शो से दूर रहने वाली हैं। नवीना के जाने से पहले शिवाय यानी नकुल ने एक तस्वीर शेयर कर नवीना को शादी की बधाई दी। उन्होंने कहा कि इससे बेहतर गिफ्ट क्या होगा कि तुम्हें शादी से पहले एक ड्रेस रिहर्सल करा ली जाए।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

वीडियो:हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App