ताज़ा खबर
 

फिर मुंबई लौटीं कंगना रनौत, तगड़ी सिक्योरिटी के बीच एक्ट्रेस की वापसी को देख फैंस के रिएक्शन भी आए बाहर

अब लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत ने मुंबई में कदम रखा है। कंगना को बेहद कूल लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया। एक्ट्रेस इस बीच चारों तरफ से..

Kangana Ranaut, SSR Case, Sushant Singh Rajput Case, Kangana Ranaut returned to Mumbai again,Kangana Ranaut (Picture Source: Instagram)

Kangana Ranaut: पिछले दिनों कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तना तनी देखने को मिली थी। मुंबई में कंगना का आलीशान ऑफिस टूटने के बाद कंगना वापस मनाली चली गई थीं। अब लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत ने मुंबई में कदम रखा है। कंगना को बेहद कूल लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया। एक्ट्रेस इस बीच चारों तरफ से सिक्योरिटी से घिरी हुई थीं। नए साल से ठीक पहले कंगना ने मुंबई में वापसी की है। कंगना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं।

कंगना को लंबे वक्त के बाद मुंबई में वापसी करते देख उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। तो वहीं हेटर्स भी कंगना के लिए काफी कुछ कहते नजर आ रहे हैं। कंगना के मुंबई वापस आने को लेकर एक यूजर ने लिखा- ओहो,  सो मच्छ सिक्योरिटी, यूएस की प्रेजिडेंट है क्या? किसी को फर्क नहीं पड़ता समझी? इस यूजर को जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ हां हां तभी कर रही हो तुम यहां कमेंट।’ एक ने कहा- अरे यार इसपर इतना फोकस कर रहे हो और वहां किसान रो रहे हैं।

एक ने पूछा- कौन है ये, जिसके लिए इतनी सिक्योरिटी इन्हें मिल रही है, क्या किया है आखिर इन्होंने? तो दूसरे यूजर ने जवाब में कहा- मनाली की क्नीव है, जिन्होंने बॉलीवुड में डंके की चोट पर अपना हर जवाब दिया। एक यूजर ने गुस्से में लिखा- ये तो देश का हाल है ऐसे लोगों के लिए सिक्योरिटी का टाइम वेस्ट करा जा रहा है। तो किसी ने कहा- हमारे पैसे की सिक्योरिटी रखती हो और हम किसानों को ही उल्टा बोलती हो?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, कंगना रनौत SSR केस को लेकर काफी एक्टिव रहीं और इस बीच उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स के अलावा महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ भी काफी कुछ कहा था। जिसके बाद बीएमसी द्वारा कंगना का बेहद शानदार ऑफिस बुल्डोजर से तोड़ दिया गया था। हालांकि कंगना मामले को बॉम्बे हाईकोर्ट ले गई थीं, जहां कंगना के पक्ष में कोर्ट ने कहा कि बीएमसी को इसकी भरपाई करनी पड़ेगी। वहीं कंगना को भी हिदायत मिली थी कि वह भाषा का सही प्रयोग करें। इसके बाद कंगना ने किसानों के मुद्दे पर भी काफी कुछ बोलना शुरू कर दिया। इस बीच कंगना की दिलजीत दोसांझ से भी काफी बहस बाजी हुई। अब इसके बाद कंगना मुंबई वापस आ गई हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मोदी जी को प्रधानमंत्री व्हाट्स एप मैसेज योजना लॉन्च करनी चाहिए..’, पत्रकार रवीश कुमार ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
2 ‘भाजपा है झूठों का मेला, किसान है हमारा अकेला…’ अर्नब गोस्वामी के डिबेट शो में बीजेपी समर्थक पर गरजे राजनीतिक विश्लेषक
3 ‘पुराना इंडिया ही ठीक था यार..’, इस ट्वीट पर क्राइम पैट्रोल फेम एक्टर अनूप सोनी हुए ट्रोल, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स
कोरोना टीकाकरण
X