ताज़ा खबर
 

पढ़ें क्यों राजामौली ने करण जौहर को दी कटप्पा की तलवार

​करण जौहर ने इस फिल्म को हिन्दी में रिलीज कर रहे है, इसके लिए धर्मा प्रोक्डशन ने 120 करोड़ में फिल्म के राइट्स खरीदें हैं।

करण फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं और इसी के मद्देनजर राजामौली ने उन्हें यह तलवार एक निशानी के तौर पर गिफ्ट में दी।

बाहुबली : द कनक्लूजन’ के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने फिल्म में कटप्पा के किरदार की तलवार फिल्मकार करण जौहर को गिफ्ट की। करण फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं और इसी के मद्देनजर राजामौली ने उन्हें यह तलवार एक निशानी के तौर पर गिफ्ट में दी। राजामौली ने गुरुवार को एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर यह तलवार करण जौहर को दी। फिल्म में इस तलवार का इस्तेमाल बाहुबली को मारने के लिए किया गया।

ट्रेलर लांच के मौ​के पर एक्टर  प्रभास, राणा दग्गुबाती, निर्माता शोबू यार्लागद्दा और प्रसाद देविनेनी के अतिरिक्त राजामौली और करण भी मौजूद थे। एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती हैं और तमन्ना भाटिया है। बाहुबली : द कनक्लूजन 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म बाहुबली चार भाषाओं तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषाओं में रिलीज होगी।

बता दें कि ​करण जौहर ने इस फिल्म को हिन्दी में रिलीज कर रहे है, इसके लिए धर्मा प्रोक्डशन ने 120 करोड़ में फिल्म के राइट्स खरीदें हैं। बाहुबली 2 साल 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज कर दिया गया। जहां इसे तेलंगाना और आध्र प्रदेश के 300 सिनेमाघरों की स्क्रीन्स पर दिखाया गया वहीं कुछ शरारती तत्वों के द्वारा इसे इंटरनेट पर लीक किए जाने के चलते फिल्म के ट्रेलर को मेकर्स ने ऑनलाइन भी वक्त से पहले ही रिलीज कर दिया।

अगर फिल्म के ट्रेलर पर जनता के रिएक्शन की बात करें तो यह पूरी तरह से चौंकाने वाला रहा है। बाहुबली 2 के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉस मिला है, इस ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उम्मीद ​कि जा रही है फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों से इतना ही अच्छा रिस्पॉस मिलेगा। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब लोगों को ट्रेलर में नहीं मिल पाया है। लगता है कि निर्माता चाहते हैं कि लोगों को इसका जवाब फिल्म देखने के बाद मिले।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App