ताज़ा खबर
 

कान फिल्म महोत्सव में रखी जाएगी एसएस राजामौली की बाहुबली1 और 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग

यूएस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों को काफी टफ कॉम्पिटिशन दे रही है। अगर कान महोत्सव में भी बाहुबली ट्रेंड बन जाए तो इसमें कोई सरप्राइज वाली बात नहीं होगी।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 9:24 AM
इसमें प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रॉयल लुक को दिखाया गया है।

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली 2 ने बिना किसी शक के ऐसे बेंचमार्क बनाए हैं जिन्हें कि पार करना काफी मुश्किल है। दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर इसका रिकॉर्ड बनाने का सफर जारी है। प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन की यह एपिक ड्रामा की कान फिल्म महोत्सव में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। बाहुबली के आधिकारिक ट्विटर पेज के अनुसार बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कनक्लूजन की आने वाले दिनों में फ्रेंच रिविएरा में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। एक तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के लुक की वजह से कान फिल्म महोत्सव सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं हो सकता है कि बाहुबली की स्क्रीनिंग से सारी लाइमलाइट खूबसूरत महिलाओं से छिन जाए। इसकी वजह है फिल्म के प्रति लोगों का बढ़ता क्रेज।

यूएस बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों को काफी टफ कॉम्पिटिशन दे रही है। अगर कान महोत्सव में भी बाहुबली ट्रेंड बन जाए तो इसमें कोई सरप्राइज वाली बात नहीं होगी। बाहुबली के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से की गई कान स्क्रीनिंग को बाहुबली के प्रोड्यूसर शोभू यारालागड्डा ने रीट्विट किया। बाहुबली ट्विटर अकाउंट ने ट्विट किया- #Baahubali– The Beginning and #Baahubali2– The Conclusion की #Cannes70 में स्क्रीनिंग रखी जाएगी। अगर आप वहां हैं तो आपको पता होगा कि यह कहां होगी। अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में कान को एक प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव माना जाता है। इसमें 12,000 प्रतिभागी विश्व से हिस्सा लेने के लिए आते हैं। इसलिए बाहुबली की स्क्रीनिंग यहां होना एक अच्छी खबर है।

बता दें कि फिल्म ने भारत में 1227 करोड़ और विदेशों में 275 करोड़ रुपए की कमाई की है। सिर्फ हिंदी वर्जन 460 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। जो किसी भी हिंदी फिल्म की तुलना में कहीं ज्यादा है। फिल्म विदेशो में भी बहुत अच्छा कर रही है। जहां अमेरिका में फिल्म 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा चुकी है तो वहीं पाकिस्तान में भी फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- ‘बाहुबली 2’ सिर्फ 3 हफ्तों में 1500 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्‍म बन गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई की है और बाकी वर्जन्स ने भी अलग-अलग रिकॉर्ड बनाए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App