Twitter पर PM मोदी से भी आगे निकल गए किंग खान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Twitter पर PM मोदी से भी आगे निकल गए किंग खान

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अभिनेता शाहरुख खान के फॉलोवरों की संख्या 1.6 करोड़ पहुंच गई है।

Author मुंबई | November 7, 2015 1:59 PM

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर अभिनेता शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या 1.6 करोड़ पहुंच गई है। इसके साथ ही 50 वर्षीय अभिनेता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीछे छोड़ दिया है। टि्वटर पर मोदी के 1.58 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

देश में किंग खान से ज्यादा फॉलोवर अब सिर्फ मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हैं। शाहरुख तीन जनवरी, 2010 से ट्विटर पर आए और वह यहां काफी सक्रिय भी हैं। वह लगातार अपने परिवार की खास तस्वीरें, पसंदीदा फिल्मों से जुड़ी यादें, कविताएं और दार्शनिक बातें साझा करते हैं। सुपरस्टार पूरी दुनिया में मौजूद अपने प्रशंसकों के साथ ‘चैट’ के जरिये भी बड़ी सक्रियता से जुड़े रहते हैं। शाहरुख ने 2 नवंबर को ही अपना 50वां जन्‍मदिन मनाया है। इस मौके पर उन्‍होंने फैन्‍स के साथ काफी बातें की थीं और कुछ खास तस्‍वीरें भी शेयर की थीं, जिन्‍हें खूब रीट्वीट किया गया था।

शाहरुख इन दिनों काजोल के साथ फिल्‍म ‘दिलवाले’ कर रहे हैं, जिसे रोहित शेट्टी बना रहे हैं। इस फिल्‍म का उनके फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App