ताज़ा खबर
 

‘तुम्हारी सुलू’ के लिए श्रीदेवी के ‘हवा-हवाई’ किरदार में लौटेंगी विद्या बालन

कुछ दिनों पहले विद्या ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी एक स्पेशल गाना शूट किया था।

तुम्हारी सुलु फिल्म में विद्या और उनकी कोस्टार नेहा धूपिया इस रिक्रिएट वर्जन पर डांस करती हुई नजर आएंगी।

बॉलीवुड में इन दिनों 90 के दशक के हिट गानों को रिक्रिएट करने का दौर चल है। वहीं अब एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलू में श्रीदेवी पर फिल्माए  गए गाने ‘हवा-हवाई’ का रिक्रिएट वर्जन देखने को मिलेगा। खबर है तुम्हारी सुलु फिल्म में विद्या और उनकी कोस्टार नेहा धूपिया इस रिक्रिएट वर्जन पर डांस करती हुई नजर आएंगी। इस गाने के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने कहा हमारी फिल्म में म्यूजिक का काफी अहम रोल है क्योंकि इस फिल्म की कहानी रेडियो स्टेशन पर आधारित है। यह सिर्फ एक प्रमोशनल ट्रैक नहीं है बल्कि यह कहानी के लिहाज से भी काफी अहम है।

इसके अलावा उन्होंने बताया सुलू श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन है और हम इस गाने को रिक्रिएट करके उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। विद्या और नेहा ने इस गाने पर रिहर्सल शुरू कर दी है। इस गाने की शूटिंग जून महीने के मिड में की जाएगी। कुछ दिनों पहले विद्या ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी एक स्पेशल गाना शूट किया था। तुम्हारी सुलू में विद्या एक बार फिर रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगे। विद्या इससे पहले फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी रेडियो जॉकी का रोल प्ले कर चुकी हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

इस फिल्म की कहानी सुलोचना नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम सुलू हैं। हालांकि तुम्हारी सुलू में अपने किरदार को लेकर विद्या बालन ने कहा था कि फिल्म में उनके स्वभाव में ​चुलबुलापन नजर आएगा। तुम्हारी सुलू का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं। बता दें कि सुरेश त्रिवेणी की यह पहली फिल्म है। तुम्हारी सुलू इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

फिलहाल विद्या अलग तरह की फिल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म बेगम जान में एक बार फिर उनकी दमदार एक्टिंग देखने को मिली। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म बेगम जान ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आ​धारित फिल्म थी, जिसमें विभाजन के बाद एक कोठे की कहानी को दिखाया गया। इस फिल्म में विद्या के साथ गौहर खान, ईला अरुण और चंकी पांडे भी नजर आए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App