ताज़ा खबर
 

रिश्तेदार का दावा- बोनी कपूर के नुकसान की भरपाई के लिए बेची गई थी श्रीदेवी की प्रॉपर्टी, तनाव में थीं

बोनी ने एक फिल्म का प्रोडक्शन किया था जो कभी पर्दे पर नहीं आई। इससे पहले भी श्रीदेवी ने कुछ प्रॉपर्टीज बेच कर कर्ज को चुकता किया था जिसके बाद वापस उनकी जिंदगी पटरी पर आ गई थी।

एक पुरानी फोटो में बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के तकरीबन 2 हफ्ते बाद उनके चाचा ने इस बात का खुलासा किया है कि श्री बहुत तनाव में थीं। श्रीदेवी की चाचा वेणुगोपाल रेड्डी ने एक तेलुगू चैनल से बातचीत में बताया कि वह परिवार में चल रहे आर्थिक तौर पर आ रहे उतार-चढ़ाव के चलते बहुत तकलीफ में थीं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्री के पति बोनी कपूर का फिल्मों के प्रोडक्शन के काम में बहुत सा पैसा डूब गया था। उन पर काफी कर्ज हो गया था जिसे चुकाने के लिए श्रीदेवी की कुछ प्रॉपर्टीज थीं जिन्हें बेचा जाना था। पैसे की यह तंगी ही थी जिसके चलते 1997 में ही फिल्म ‘जुदाई’ के बाद रिटायरमेंट ले चुकीं श्री को पर्दे पर वापस आना पड़ा था।

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बोनी ने एक फिल्म का प्रोडक्शन किया था जो कभी पर्दे पर नहीं आई। इससे पहले भी श्रीदेवी ने कुछ प्रॉपर्टीज बेच कर कर्ज को चुकता किया था जिसके बाद वापस उनकी जिंदगी पटरी पर आ गई थी। जानकारी के मुताबिक भले ही श्रीदेवी ऊपर से खुश नजर आती थीं लेकिन अंदर ही अंदर वह बहुत ज्यादा तकलीफ में जी रही थीं। आर्थिक तंगी की इस हालत ने उन्हें भीतर से तोड़ दिया था। गौरतलब है कि श्रीदेवी सोनम कपूर के चचेरे भाई मोहित मारवा की शादी में शरीक होने दुबई गई हुई थीं जहां दिल का दौरा पड़ने के बाद दुर्घटनावश पानी में डूब जाने से उनकी मौत हो गई।

श्रीदेवी अपने पीछे दो बेटियां छोड़ गई हैं जिनके नाम जाह्नवी और खुशी हैं। जाह्नवी जहां बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं वहीं खुशी अब तक पढ़ाई पर ही फोकस कर रही हैं। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित थीं। हालांकि दुर्भाग्य से वह अपनी बड़ी बेटी की पहली फिल्म नहीं देख सकीं। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को विमान द्वारा दुबई से मुंबई लाया गया। जहां विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

sridevi, Sridevi, actress Sridevi, sridevi films, sridevi movies, boney kapoor, boney kapoor sridevi, sridevi kapoor, janhavi kapoor, khushi kapoor, entertainment, jansatta एक पुरानी तस्वीर में श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर। (Photo Source: Instagram)

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App