ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी ने की बेटियों की बात- 20 साल की होने के बावजूद कभी-कभी जाह्नवी को खिलाना पड़ता है खाना, खुशी है ज्यादा आत्मनिर्भर

श्रीदेवी ने 1996 में फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ शादी की थी। 1997 में जाह्नवी का जन्म हो गया था। वहीं साल 2000 में खुशी का जन्म हुआ।

Author नई दिल्ली | February 25, 2018 11:31 AM
अपनी बेटियों के बारे में श्रीदेवी ने की खुलकर बात। (Image Source: Instagram)

एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी के बारे में खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि उनका दोनों बेटियों के साथ कैसा रिश्ता है। डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी काफी आज्ञाकारी है और अपनी छोटी बहन खुशी के मुकाबले ज्यादा ध्यान पाना चाहती है। उन्‍होंने कहा था, ”मुझे लगता है कि जाह्नवी मेरी तरह है- एकदम आज्ञाकारी। हमारे दोनों बच्चे हमसे बहुत ज्यादा जुड़े हुए हैं। जाह्नवी को मुझसे ज्यादा ध्यान चाहिए होता है। वहीं दूसरी तरफ खुशी अपनी चीजें खुद संभाल लेती हैं। हालांकि अब जाह्नवी बड़ी हो चुकी है फिर भी कभी कभार मुझे उसे खाना खिलाना पड़ता है। वो कई बार ठीक तरह से खाना नहीं खाती है। इसी वजह से मुझे ध्यान रखना पड़ता है कि वो ठीक तरह से खाना खा ले। कई बार वो मुझसे कहती है कि मुझे सुलाओ। तो इस तरह के सारे नखरे वो करती है। बचपन से ही खुशी हमेशा आत्मनिर्भर रही है।”

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

श्रीदेवी ने 1996 में फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ शादी की थी। 1997 में जाह्नवी का जन्म हो गया था। वहीं साल 2000 में खुशी का जन्म हुआ। 20 साल की जाह्नवी इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं। कुछ समय पहले बोनी कपूर ने कंफर्म किया था कि करण जौहर की फिल्म से वो बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। यह फिल्म मराठी की सैराट का हिंदी वर्जन बताई जा रही है। श्रीदेवी ने डीएनए को बताया था कि जाह्नवी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है और हम उसके साथ हैं।

शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App