ताज़ा खबर
 

दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने देखे थे ‘धड़क’ के कुछ सीन्स, तब बोनी कपूर ने किया था ये कमेंट

हाल ही में एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने बेटी की फिल्म के कुछ दृश्यों को देखकर श्रीदेवी से क्या कहा था?

Author Published on: July 26, 2018 11:54 AM
बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर की जोड़ी नजर आ रही है। दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने धड़क के कुछ सीन्स को देखा था, उस वक्त बोनी उनके बगल में ही थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने बेटी की फिल्म के कुछ दृश्यों को देखकर श्रीदेवी से क्या कहा था।

स्पॉटबॉय से बातचीत में फिल्ममेकर ने कहा, ”श्री और मैंने फिल्म के कुछ सीन्स को दुबई जाने से पहले देखा था। हम दोनों कार में थे उस दौरान मैं उनसे( श्रीदेवी) से सवाल किया कि वह उसके (जाह्नवी) के बारे में क्या सोचती हैं। श्रीदेवी ने कहा था इस सवाल का जवाब पहले मैं जानना चाहती हूं। मैंने कहा था, सबसे अच्छी बात यह है कि उसपर आपकी परछाई नहीं है।” बोनी ने आगे कहा, ”हमारे पास बड़े स्टार्स के बच्चों के ऐसे कई केस हैं जिनमें ज्यादातर माता-पिता की परछाई होती है। पर्सनालिटी को नहीं बदला जा सकता है, यहां तक की आवाज भी एक जैसी होती है, लेकिन जाह्नवी की आवाज अपनी मां से बिल्कुल अलग है।”

hadak, dhadak trailer, dhadak movie trailer, dhadak release date, dhadak cast, jhanvi kapoor, jhanvi kapoor dhadak, ishaan khatter, ishaan khatter dhadak, ishaan khatter jhanvi kapoor"

बोनी ने इस बात का भी खुलासा किया कि जाह्नवी कपूर राज कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं। बोनी ने कहा, ”जाह्नवी राज कपूर, दिलीप कुमार, नूतन, वाहिदा रहमान, वयजंतीमाला की फैन हैं। उनसे पास इन स्टार्स की फिल्मों का कलेक्शन भी है।” बोनी ने बताया कि जाह्नवी दूसरे कमरे में गुरू दत्त की फिल्म ‘कागज के फूल’ देख रही हैं। बोनी ने आगे कहा, ”मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मेरे बच्चे ऐसे हैं। जाह्नवी वह हासिल करेंगी जो वह करना चाहती हैं उन्होंने अभी तो शुरूआत की है।”

Dhadak screening, rekha, anil kapoor, Dhadak, jhanvi kapoor, ishaan khattar, new upcoming movie dhadak, dhadak dialogue promo, Janhvi and Ishaan, Shashank Khaitan, Chota sa ghaav hai, Moments Of Dhadak, television news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, television news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, Dhadak screening,

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Khatron Ke Khiladi: खतरनाक स्टंट परफॉर्म करते हुए विकास गुप्ता और जैन ईमाम हुए जख्मी!
2 विदेशी लाइफ पार्टनर क्यों चुना? देखिए क्या जवाब दिया इलियाना डी क्रूज ने
3 Sanju Box Office Collection Day 27: क्या 350 करोड़ का आंकड़ा छू पाएगी संजू, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन
जस्‍ट नाउ
X