ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी बोलीं- जाह्नवी अब पब्लिक फिगर बन चुकी हैं, मेरा अब किसी चीज पर नियंत्रण नहीं रहा

श्रीदेवी ने यह भी कहा कि अब जब उनकी बेटी ने फिल्मों में आने का निर्णय ले लिया है तो वह उसके बारे में कुछ भी लिखे जाने को रोक नहीं सकती हैं।

Author नई दिल्ली | June 26, 2017 10:27 AM
श्रीदेवी ने कहा कि पिछले दिनों में मीडिया में आई कुछ रिपोर्ट्स को लेकर जाह्नवी काफी अपसेट थी।

श्रीदेवी ने एक बार फिर मीडिया के सामने अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में ढेर सारी बातें की हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मीडिया में जो कुछ भी जाह्नवी की पर्सनल लाइफ के बारे में लिखा जा रहा था, वह उससे काफी परेशान थी। श्रीदेवी ने कहा, “पिछले दिनों में मीडिया में आई कुछ रिपोर्ट्स को लेकर जाह्नवी काफी अपसेट थी। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वह एक पार्टी में किसी हीरो का पीछा कर रही थी, लेकिन वह सही खबर नहीं थी। जाह्नवी तो फिल्म डायरेक्टर गौरी शिंदे के साथ थी, जो कि उसी पार्टी में मौजूद थीं। यह सब उसके करियर के शुरुआती दिनों में ही हो रहा है। इसलिए वह इसे लेकर काफी अपसेट थी और मेरी स्थिति ऐसी थी, जैसे मैं उससे कह रही हूं कि ‘इस दुनिया में आपका स्वागत है’।”

श्रीदेवी ने यह भी कहा कि अब जब उनकी बेटी ने फिल्मों में आने का निर्णय ले लिया है तो वह अपने बारे में कुछ भी लिखे जाने को रोक नहीं सकती है। उन्होंने कहा, “अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है। अगर कोई व्यक्ति कुछ गलत लिखना चाहता है तो वह लिखेगा, भले ही आप केवल अपने दोस्तों के साथ बाहर गई हों। मैं इसे रोक नहीं सकती हूं क्योंकि जाह्नवी अब एक पब्लिक फिगर बन चुकी है। किसी भी चीज के ऊपर अब मेरा नियंत्रण नहीं है।”

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

वहीं, कुछ दिनों पहले श्रीदेवी ने कहा था कि वह नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी जाह्नवी फिल्मों में काम करे। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी शादी करके अपना घर बसाए ना कि फिल्म इंडस्ट्री ज्वॉइन करे।” श्रीदेवी ने इसे स्पष्ट करते हुए बताया कि उन्हें उस समय आश्चर्य हुआ जब जाह्नवी ने उनकी ही तरह फिल्मों में आने का निर्णय लिया। श्रीदेवी ने कहा कि एक एक्ट्रेस होने पर जो पेन और सैक्रिफाइस करने पड़ते हैं, मैं उन सबसे जाह्नवी को दूर रखना चाहती थी। हांलाकि, जब जाह्नवी ने फिल्मों में आने का निर्णय कर लिया तब मैं उसके ऊपर अपना निर्णय थोपना नहीं चाहती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App