ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी ने बनाई थी सोनम कपूर की पेंटिंग, अब दुबई में होगी नीलाम

श्रीदेवी फिल्मों में अपनी बहेतरीन एक्टिंग और डांसिंग के लिए काफी फेमस थीं। उन्होंने मिस्टर इंडिया, नगीना, चालबाज, चांदनी, मॉम जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि श्रीदेवी को एक्टिंग और डांसिंग के अलावा भी एक शौक था।

Sridevi, actress Sridevi, famous actress Sridevi, Sridevi, Sridevi painting, Sonam Kapoor, actress Sonam Kapoor, Sonam Kapoors painting, Mr India, Chaalbaaz, English Vinglish, Mom, Sonam Kapoor, MJs painting, Saawariya, soman kapoor movie saawariya, Sridevi, television, entertainment, jansattaश्रीदेवी द्वारा बनाई पेंटिंग की होगी नीलामी। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी फिल्मों में अपनी बहेतरीन एक्टिंग और डांसिंग के लिए काफी फेमस थीं। उन्होंने मिस्टर इंडिया, नगीना, चालबाज, चांदनी, मॉम जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि श्रीदेवी को एक्टिंग और डांसिंग के अलावा भी एक शौक था। उन्हें पेंटिंग करना काफी पसंद था। वह अपने खाली समय में अक्सर पेंटिंग किया करती थीं। इस बात का खुलासा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने एक टीवी शो के दौरान किया था। उन्होंने बताया था कि पेंटिंग श्रीदेवी की हॉबी है। वह खाली समय में यह ही करना पसंद करती हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद अब उनकी बनाई गई कुछ पेंटिंग्स की नीलामी होने जा रही है। मिड डे की खबर के मुताबिक श्रीदेवी द्वारा बनाई गई कुछ पेंटिंग की दुबई में निलामी होनी है। इसमें एक्ट्रेस सोनम कपूर और पॉप स्टार माइकल जेक्सन की पेंटिंग शामिल है।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी द्वारा बनाई गई दो पेंटिंग की नीलामी होने जा रही है। दुबई में होने वाली इन पेंटिंग की निलामी में सोनम कपूर और माइकल जैक्सन की पेंटिंग भी शामिल हैं, जिन्हें खुद श्रीदेवी ने बनाया था। एक शो के दौरान श्रीदेवी ने बताया था कि सोनम की पेंटिग को उन्होंने करीब दस दिन में तैयार किया था। इस पेंटिंग को बनाने में श्रीदेवी ने एक्टर सलमान खान की मदद भी ली थी। उन्होंने सलमान से आइडिया लेकर ही इसे खुद बनाया था।

View this post on Instagram

#sridevipainting @sonamkapoor #Rip 💔

A post shared by UMESH TANWAR (@iamumeshtanwar) on

वहीं श्रीदेवी डांस के आइकन माने जाने वाले माइकल जैक्सन से काफी प्रेरित थीं। उन्होंने उनकी भी एक पेंटिंग तैयार की थी। जिसमें उनका फेमस डांस पोज दिखाई दे रहा है। इन दोनों पेंटिंग को श्रीदेवी ने काफी मेहनत से तैयार किया था। दोनों ही उनके दिल के बेहद करीब थीं। सोनम की पेंटिंग की निलामी की शुरुआती राशि 10 लाख रुपए बताई गई है। वहीं माइकल जैक्सन की पेंटिंग की बोली की शुरूआत 8 लाख रुपए से होगी। इनसे मिलने वाले रुपए को चैरेटी में दिया जाना है। बता दें श्रीदेवी जब दुबई गईं थीं तो वह इस निलामी की वजह से ही बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ वापस नहीं आई थीं। वह दुबई में होने वाले इस ऑक्शन की वजह से दुबई में ही रुक गईं थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pari Movie Review: क्या दर्शकों को डराने में कामयाब होगी अनुष्का शर्मा की ‘परी-नॉट अ फेरीटेल’
2 जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को जड़ दिए थे 17 थप्‍पड़, खुद एक्‍टर ने खोला राज
3 10 साल एकतरफा प्यार करने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को किया था प्रपोज
ये पढ़ा क्या...
X