ताज़ा खबर
 

Video: श्रीदेवी ने ऐसे मनाया था अपना आखिरी जन्मदिन, बोनी कपूर ने कैमरे के सामने किया था KISS

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनकी अपकमिंग फिल्म 'तख्त' है।

एक्ट्रेस का बीते साल के जन्मदिन सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की आज 55वीं जयंती है। श्रीदेवी के जन्मदिन के मौके पर उनके फैन्स कई पुराने वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस का बीते साल के जन्मदिन सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह क्लिप श्रीदेवी और बोनी कपूर के स्पेशल पलों को भी दर्शाता है। दरअसल पति बोनी कपूर श्रीदेवी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। साल 2017 में श्रीदेवी की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे।

पिछले साल की जन्मदिन की पार्टी में श्रीदेवी ने ब्लैक कलर का जंपसूट पहना था, जिसमें वह किसी डिवा से कम नहीं लग रही थीं। अब 55 वें जन्मदिन के मौके पर बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही हैं। छोटी सी जाह्नवी अपनी मां की गोद में मुस्कुराते हुए दिखाई पड़ रही हैं।

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी।(फाइल फोटो)

जाह्नवी कपूर ने मां के निधन के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। अपने 21 वें जन्मदिन के मौके पर जाह्नवी ने लिखा- ”अपने जन्मदिन के मौके पर मैं बस आप सभी से यही कहना चाहती हूं कि आप अपने माता-पिता को प्यार करें, उन्हें प्यार दीजिए और अपने प्यार का एहसास कराने की कोशिश करिए। उन्होंने आपको जन्म दिया है। मैं भी चाहूंगी कि आप मेरी मां को भी हमेशा प्यार से याद करते रहें और भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।” बता दें कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App