ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी का आखिरी टीवी ऐड देखा है, यह रहा VIDEO

Sridevi Kapoor Funeral Video, Photos, Shree Devi Funeral News: श्रीदेवी ने फिल्मों के साथ कई ऐड में भी काम किया। एक्ट्रेस ने मौत से पहले भी एक विज्ञापन में काम किया था। श्रीदेवी ने यह ऐड इंडियन ब्रान्ड चिंग्स के लिए किया था।

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी( फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं, इस बात पर उनके फैंस धीरे-धीरे विश्वास कर रहे हैं।बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के लोगों ने श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त किया। श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं। श्रीदेवी ने फिल्मों के साथ कई ऐड में भी काम किया। एक्ट्रेस ने मौत से पहले भी एक विज्ञापन में काम किया था। श्रीदेवी ने यह ऐड इंडियन ब्रान्ड चिंग्स के लिए किया था। श्रीदेवी का यह ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो को चिंग्स सीक्रेट नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है। श्रीदेवी के इस वीडियो को पिछले साल अक्टूबर माह में शेयर किया गया था, वीडियो को अबतक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वीडियो में श्रीदेवी को हाउस वाइफ की भूमिका में नजर आ रही हैं, जो घर के काम करते हुए दिख रही है। श्रीदेवी के साथ इस ऐड में दो बच्चे भी दिखाए गए हैं। बच्चे यह बता रहे हैं कि उनकी मां कितनी अच्छी है, भोलीभाली है, सच्ची है। वीडियो में श्रीदेवी एक्शन करते हुए भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बच्चों से कहते हुए नजर आ रही हैं कि चल खुलकर जीते हैं घर हो या स्कूल, इमोशनल ड्रामा मुझे नहीं है कुबूल..। इस पूरे ऐड में श्रीदेवी बच्चों के साथ मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

 

वीडियो में श्रीदेवी बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। श्रीदेवी ने प्रिंटेड और पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर सलवार पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं ऐड में श्रीदेवी घर के अंदर साइकिल चलाते हुए भी दिख रही हैं। बता दें कि शनिवार की देर रात दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का अकस्मात निधन हो गया। कानूनी प्रक्रिया के कारण श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद मंगलवार की रात करीब 10.30 बजे उनके घर पहुंचा। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में बॉलीवुड हस्तियां पहुंच रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sridevi Funeral: तो इस वजह से श्रीदेवी के निधन पर सलमान ने नहीं किया कोई ट्वीट
2 Sridevi Funeral: श्रीदेवी को यादकर बेहद भावुक हुए अमिताभ! लिखा- वापस आ जाओ
3 Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 5: दर्शकों को खूब हंसा रही है ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, जानिए फिल्म की अब तक की कमाई
ये पढ़ा क्या?
X