ताज़ा खबर
 

बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ नाइट आउट पर निकलीं ‘मॉम’ श्रीदेवी, देखें तस्वीरें

बोनी कपूर की पत्नी अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर पिछले दिनों सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी खबरें सामने आती रहती हैं।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 15:23 pm
अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ श्रीदेवी। (Image Source: Instagram)

श्रीदेवी की फिल्म मॉम जल्द ही रिलीज होने वाली है। इंग्लिश विंग्लिश के बाद वो किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई थीं जिसकी वजह से मॉम को उनकी कमबैक फिल्म माना जा रहा है। रविवार यानी 11 जून की रात को एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर को लेकर नाइट आउट पर निकलीं। बोनी कपूर की पत्नी अपनी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर पिछले दिनों सुर्खियों में थीं। एक्ट्रेस की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी खबरें सामने आती रहती हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो जाह्नवी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के जरिए वरुण धवन के अपोजिट डेब्यू कर सकती हैं।

पिछले दिनों खबर थी कि जाह्नवी ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सैराट’ के रीमेक से उनकी बॉलीवुड में एंट्री लगभग तय है। इस फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखाई देंगे। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने इस बात की पुष्टि की है। पोर्टल ने बताया कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा थी और अब इसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। मराठी फिल्म ‘सैराट’ के बॉलीवुड रीमेक को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी जिसमें जाह्नवी और ईशान मुख्य भूमिका में होंगे।

#jhanvikapoor and her sister taking care of mother while stepping down.

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

पोर्टल ने आगे कहा कि ‘सैराट’ का रीमेक जहां जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी वहीं यह ईशान की दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले ईशान ने मजीद मजीदी के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म ‘बेयांड द क्लाउड्स’ में काम किया है। जाह्नवी और ईशान को कई मौकों पर एक दूसरे के साथ देखे जाने के बाद से दोनों के बीच रिलेशनशिप के कयास लगाए जा रहे थे।

ऐसे में खबर थी कि शाहिद कपूर ने अपने भाई ईशान को जाह्नवी से दूर रहने की हिदायत दी थी। उसके बाद भी दोनों प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की स्क्रीनिंग पर साथ पहुंचे थे और अब दोनों फिल्म में भी एक साथ काम करने जा रहे हैं। ‘सैराट’ के हिंदी वर्जन का निर्देशन ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फेम डायरेक्टर शशांक खेतान कर रहे हैं जबकि मशहूर फिल्म ‘अग्निपथ’ में संगीत देने वाले अजय-अतुल इस फिल्म में संगीत का रंग भरने का काम करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App