ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक महिला ने अपनाया अनूठा तरीका, बोनी कपूर हुए भावुक

ये महिला पुणे से मुंबई अपनी इस गाड़ी के सहारे अपनी पसंदीदा अदाकारा को श्रद्धांजलि देने पहुंची थी। बोनी कपूर से इसी मुलाकात के दौरान टोनू को पता चला कि श्रीदेवी द्वारा बनाया गया एक बेहद खास कैनवास बोनी के ऑफिस की शोभा बढ़ा रहा है।

ये महिला पुणे से मुंबई श्रीदेवी को ट्रिब्यूट देने पहुंची थी।

श्रीदेवी के बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लाखों प्रशंसक हैं। यही कारण है कि उनकी मौत के दो महीने बाद भी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फ़ैंस बराबर पहुंच रहे हैं। हाल ही में पुणे की एक फ़ोटोग्राफ़र टोनु सोजातिया अपनी एक दोस्त के साथ खास तौर पर श्रीदेवी के घर पहुंची थी। उन्होंने अपनी गाड़ी को श्रीदेवी की तस्वीरों से पेंट किया हुआ था। ये महिला पुणे से मुंबई अपनी इस गाड़ी के सहारे अपनी पसंदीदा अदाकारा को श्रद्धांजलि देने पहुंची थी। बोनी कपूर से इसी मुलाकात के दौरान टोनू को पता चला कि श्रीदेवी द्वारा बनाया गया एक बेहद खास कैनवास बोनी के ऑफिस की शोभा बढ़ा रहा है। कहा जाता है कि श्रीदेवी ने केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा भी कई बेहतरीन पेंटिंग्स को बनाई है। उन्होंने 2007 में सोनम कपूर की एक पेंटिंग बनाई थी। ये पेंटिंग उन्होंने सोनम की पहली फ़िल्म सांवरिया के रिलीज़ होने से ठीक पहले बनाई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दुबई के ऑक्शन में सोनम कपूर की इस पेंटिंग को एक स्टार पीस के तौर पर देखा जा रहा था। इस पेंटिंग को श्रीदेवी की सबसे बेहतरीन पेंटिंग्स में शुमार किया जाता है।

टोनू और उनकी फ्रेंड ने काफी देर बोनी के साथ समय बिताया और श्रीदेवी के बारे में चर्चा की। टोनू ने बताया कि वे श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं और उन्होंने उनकी फोटोज को अपनी कार पर प्लास्टर करवा कर उन्हें श्रद्धांजलि देने का मन बनाया था। टोनू इस कार से अपने घर इंदौर जाना चाहती हैं और सभी को ये गाड़ी दिखाना चाहती हैं।

सोर्स : आईएएनएस

‘चालबाज’ ‘चांदनी’ ‘मि. इंडिया’ और ‘सदमा’ जैसी फ़िल्में बॉलीवुड को देने वाली श्रीदेवी न केवल एक्टिंग और डांसिंग में माहिर थी बल्कि एक आर्टिस्ट भी थी। बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री के रूप में शुमार श्रीदेवी टैलेंटेड एक्ट्रेस के साथ ही एक गिफ़्टेड पेंटर भी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, वे दुबई में अपनी पेंटिंग्स का ऑक्शन करने वाली थी। श्रीदेवी को पेंटिंग का शौक था और वह लंबे समय से पेंटिंग कर रही थीं। इतना ही नहीं पिछले महीने खबर आई थी कि उनकी पेंटिंग्स 8-10 लाख रुपए में नीलाम की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी ने एक स्पेशल पेंटिंग अपने पति बोनी कपूर के ऑफिस में भी लगवाई है। श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी के लिए ये पेंटिंग और भी खास हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App