ताज़ा खबर
 

‘प्रॉपर्टी बिकने से दुखी थीं श्रीदेवी’, अंकल के आरोपों पर परिवार का पलटवार, बचाव में उतरे एक्ट्रेस के जीजा

वेणुगोपाल रेड्डी ने बोनी कपूर प्रॉपर्टी बेचने का भी आरोप लगाया है। रेड्डी के आरोपों का जवाब देते हुए श्रीदेवी की बहन के पति संजय रामास्वामी ने वेणुगोपाल के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Author नई दिल्ली | March 13, 2018 1:22 PM
एक पुरानी फोटो में बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी। (Photo Source: Instagram)

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के अकस्मात निधन से पूरे कपूर परिवार के साथ ही उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है। वहीं, अभिनेत्री के अंकल वेणु गोपाल रेड्डी ने एक तेलुगु टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में चौंका देने वाला खुलासा किया है। रेड्डी ने बोनी कपूर पर प्रॉपर्टी बेचने का आरोप लगाया है। रेड्डी के आरोपों का जवाब देते हुए श्रीदेवी के जीजा संजय रामास्वामी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। वेणुगोपाल के अनुसार, श्रीदेवी भले ही पूरी दुनिया के सामने मुस्कुराती रहती थीं, लेकिन वह अंदर से काफी परेशान थीं। इसी परेशानी और तकलीफ को लेकर वह इस दुनिया से हमेशा के लिए चली गईं।

रेड्डी के अनुसार, बोनी कपूर की कुछ फिल्में न चलने के कारण उनका काफी पैसा डूब गया और वह घाटे में चले गए। घाटे की भरपाई करने के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी भी बेच दी। इस वजह से श्रीदेवी काफी परेशान चल रही थीं। चेन्नई में श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए आयोजित प्रार्थना सभा में संजय रामास्वामी ने मीडिया से बातचीत में रेड्डी के द्वारा कही गईं बातों को खारिज कर दिया। संजय ने कहा, ”मैंने लता से 28 साल पहले शादी की थी और इस दौरान मैंने कभी भी वेणुगोपाल का नाम नहीं सुना। इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार ने चुप रहने का फैसला लिया है। वेणुगोपाल की बातों में कोई सच्चाई नहीं है। पूरा परिवार बोनी कपूर के साथ है। श्रीदेवी हमारे परिवार के लिए एक प्रेरणा थीं और हम उनसे बेहद प्यार करते हैं।”

Prayer Meeting, Prayer Meeting pics, Prayer Meeting photos, Prayer Meeting for sridevi, Tamil film industry, Tamil film industry at prayer meet, movie icon Sridevi, Sridevi Prayer Meeting, Sridevi Prayer Meeting pics, Sridevi Prayer Meeting photos, Sridevi Prayer Meeting pictures, Several Tamil Celebrities, Prayer Meeting in Chennai, photo gallery

चेन्नई में श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा में बेटी जाह्ववी कपूर और खुशी कपूर भी शामिल हुईं। इसके साथ ही तमिल इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग भी प्रार्थना सभा में शरीक हुए थे। तमिल कलाकारों की बात करें तो इनमें सुरिया, प्रभु देवा, ज्योतिका और राधिका समेत कई स्टार मौजूद थे। बता दें कि 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथ टब में गिरने से श्रीदेवी का निधन हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App