ताज़ा खबर
 

प्रॉम नाइट में पहुंचीं श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल में करती हैं पढ़ाई

श्रीदेवी की छोटी बेटी भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिख रही हैं। दरअसल, खुशी कपूर अपने स्कूल की प्रॉम नाइट में फुल टशन के साथ पहुंचीं। खुशी ने इस दौरान शिमरी आउटफिट पहना हुआ था,जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
जाह्नवी कपूर सिस्टर खुशी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इधर श्रीदेवी की छोटी बेटी भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिख रही हैं। दरअसल, खुशी कपूर अपने स्कूल की प्रॉम नाइट में फुल टशन के साथ पहुंचीं। खुशी ने इस दौरान शिमरी आउटफिट पहना हुआ था,जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जल्द ही खुशी कपूर का स्कूल पूरा होने वाला है।

इसके चलते स्कूल में प्रॉम नाइट पार्टी रखी गई। शनिवार को अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में स्टूडेंट्स के लिए रखी गई प्रॉम नाइट में खुशी गजब अंदाज में पहुंचीं। खुशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर खूब वायर हो रही हैं। सोशल प्लैटफॉर्म पर खुशी और जाह्नवी के फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इसके चलते खुशी की ये तस्वीरें हर तरफ सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर की जा रही हैं।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अरबपति ही पढ़ा सकते हैं अपने बच्चे, फीस जान लीजिए

@khushi05k X @falgunishanepeacockindia @falgunipeacock ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

17 साल की ग्लैमरस खुशी कपूर अपनी प्रॉम नाइट में काफी एंज्वॉय करती दिखीं। खुशी को प्रॉम के लिए उनकी कजिन सोनम कपूर ने भी उनका साथ दिया। इसके चलते सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी छोटी कजिन की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कीं। बताते चलें, जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर काफी पॉश स्कूल में पढ़ाई करती हैं। श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी खुशी मुंबई के धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की स्टूडेंट हैं। इस पार्टी में संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया भी मौजूद थीं। वहीं अनुराग कश्यप की बेची आलिया भी स्कूल की प्रॉम नाइट पार्टी अटेंड करने पहुंची थीं।

PHOTOS: अलग अंदाज में नजर आईं खुशी कपूर, बड़ी बहन जाह्नवी की तरह बॉलीवुड में आने का है इरादा!      

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App