ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर संग फिल्म ‘बेवॉच’ देखने पहुंचे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर ने ईरानी फिल्ममेकर मजीद मजीदी निर्देशित अपनी डेब्यू फिल्म "बीयॉन्ड द क्लाउड्स" की शूटिंग पूरी की है

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 12:48 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर ने ईरानी फिल्ममेकर मजीद मजीदी निर्देशित अपनी डेब्यू फिल्म “बीयॉन्ड द क्लाउड्स” की शूटिंग पूरी की है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर ने ईरानी फिल्ममेकर मजीद मजीदी निर्देशित अपनी डेब्यू फिल्म “बीयॉन्ड द क्लाउड्स” की शूटिंग पूरी की है। जहां उनके इतने मशहूर निर्देशक की फिल्म से डेब्यू करने की खबरें लगातार चर्चा में हैं वहीं उनके श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को डेट करने की खबरें भी लगातार आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर इस तरह की खबरों से काफी निराश हैं क्योंकि इन खबरों के चलते उनका छोटा भाई अपने करियर पर फोकस नहीं कर पा रहा है। हालांकि ऐसा लगता नहीं है कि शाहिद के छोटे भाई अभी अपने बड़े भईया की किसी सलाह पर गौर करने के मूड से हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में इशान मुंबई में हुई प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में अपनी दोस्त जाह्नवी के साथ पहुंचे। बता दें कि जहां तक जाह्नवी के फिल्मी करियर की बात है तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। मालूम हो कि कई बॉलीवुड स्टारकिड्स को अपनी फिल्मों से लॉन्च करा चुके फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से जाह्नवी के लॉन्च किए जाने की बातें कही जा रही थीं, लेकिन इस बात पर अब तक संदेह बना हुआ है कि आखिर किस फिल्म से जाह्ववी बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

HOT DEALS
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 6916 MRP ₹ 7999 -14%
    ₹0 Cashback

कुछ हद तक अपनी मां श्रीदेवी की ही तरह नजर आने वाली जाह्नवी टैलेंट, लुक्स और अदाओं के मामले में सबको पीछे छोड़ देंगी, ऐसा कई फिल्मकारों का मानना है। एक इंटरव्यू में बॉनी कपूर ने जाह्नवी के बॉलीवुड में शुरूआत करने पर अपनी बात कही। बॉनी कपूर ने कहा कि जाह्नवी करण जौहर की देखरेख में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करेंगी। करण इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट को भी लॉन्च कर चुके हैं। बॉनी के इस इंटरव्यू से पहले ही जाह्ववी के बॉलीवुड में शुरुआत करने को लेकर कई तरह की मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

ishaan khattar, shahid kapoor brother, sridevi daughter, jhanvi kapoor, jhanvi kapoor image

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App